अमिताभ बच्चन बन कर इस सिपाही ने खूब किया ‘झूम बराबर झूम शराबी’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के सिवान में आज रोचक वाकया हो गया. इस वाकये ने पुलिस विभाग की मिट्टी पलीद कर दी. शराब के नशे में उसने ऐसा हंगामा किया कि पूरे विभाग की किरकिरी हो गयी. वह भी यह सब हुआ कोर्ट कैंपस में. भले ही सिपाही की इस हरकत से पुलिस महकमे को जो भी फजीहत झेलनी पड़ी. लेकिन लोगों ने इसका जमकर मजा लिया. वहीं सिवान के पुलिस कप्तान ने मामले को गंभीरता से लिया है.

दरअसल दोपहर सिवान कोर्ट में गुरुवार को अचानक लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई. पता चला कि नशे में धुत एक सिपाही कोर्ट परिसर में शराब के नशे में जमकर ठुमका लगा रहा था. इतना ही नहीं, उस सिपाही नशे में उलूल-जूलूल हरकत तो कर ही रहा था. साथ ही खुद को अमिताभ बच्चन भी बता रहा था.

वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार वह सिपाही हाजत में तैनात है. उसकी पहचान अलख सिंह के रूप में हुई है. गुरुवार को वह जेल से कैदी को लेकर कोर्ट आया था और उसी दौरान उसने जम कर हंगामा किया. उसकी इस हरकत को देखने के लिए भीड़ जुट गयी. जब उसकी नजर कैमरे पर पड़ी तो वह थोड़ा हिचकिचाया और फोटो लेने वाले व्यक्ति से झगड़ा करने लगा.

बताया जाता है कि सिपाही अलख सिंह की हरकत की जानकारी एसपी को भी मिली है. उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया है. पुलिस कप्तान की मानें तो इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उस सिपाही की खोजबीन की जा रही है. दोषी पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

लेकिन सबसे अहम सवाल है कि प्रतिबंध के बाद भी सिपाही के उपास शराब कहां से आई. उसने शराब कहां पी. कई ऐसे सवाल हैं, जिन्हें जानना पुलिस के चुनौती होगी. मामला जो भी हो, लेकिन सिपाही की इस हरकत से पुलिस विभाग की किरकिरी हो गई है.

इसे भी पढ़ें :

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)