पुलिस जवान ने किया यौनशोषण, मनु महाराज ने कहा-होगी कार्रवाई

manu (2)

लाइव सिटीज डेस्क : अब तो शादी का झांसा देकर पुलिस के जवान भी यौनशोषण करने लगे हैं. ऐसे में अब किस पर भरोसा किया जाये. पीड़िता कहां गुहार लगाये, यह यक्ष प्रश्न बनता जा रहा है. ऐसा ही एक मामला पटना में एसएसपी मनु महाराज के समक्ष आया है. एसएसपी ने पीड़िता को स्पष्ट कहा है कि दोषी को बख्शा नहीं जायेगा. उन्होंने दोषी जवान को तलब किया है. साथ ही यह भी कहा है कि दोषी पाये जाने पर हर हाल में कार्रवाई होगी.

जी हां, यहां बात हो रही है पटना में सीआइडी की डाॅग स्क्वायड टीम के जवान सागर गहलोत की. उस पर गुलजारबाग में रहनेवाली पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरेपी जवान सागर ने एक साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और अब जवान ने दूसरी शादी कर ली है. इस संबंध में पीड़ता ने एसएसपी के अलावा एएसपी से भी मुलाकात कर इंसाफ की गुहार लगायी. लड़की ने पुलिस को आवेदन के साथ ही कुछ फोटो भी दिये हैं.

इसे भी पढ़ें : NEET सेटिंग मामला, अब एसएसपी मनु महाराज की SIT टीम करेगी जांच

पटना के गुलजारबाग की रहनेवाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक साल पहले एसके मेमोरियल में शिरकत करने आयी थी. उस समय सागर गहलोत भी ड्यूटी पर था. इसी क्रम में बातचीत हुई और दोनों में दोस्ती हो गयी. दोस्ती कब प्यार में बदल गयी, पता ही नहीं चला. जवान सागर ने उससे शादी करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें : फिर एक्शन में दिखे SSP मनु महाराज, कार्रवाई नहीं होने पर थानेदार को फोन पर झाड़ा

इसके बाद पीएमसीएच परिसर में मौजूद एक मंदिर में दाेनों ने विवाह भी कर लिया. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना. अब जवान ने दूरी बना ली. इसके बाद वह गायब हो गया. जब पीड़िता चार पांच दिन पहले पटना के डॉग स्क्वायड आॅफिस में गयी, तो जो वहां से जानकारी मिली, उससे वह स्तब्ध रह गयी. पीड़िता को बताया गया कि सागर ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है. इधर एसएसपी मनु महाराज ने आरोपी जवान को तलब किया है. उन्होंने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.