सासाराम में रेलवे का निर्माणाधीन पुल गिरा, दबने से मजदूर की मौत

सासाराम (राजेश कुमार) : सासाराम में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब रेलवे को निर्माणधीन पुल गिर गया. पुल के अंदर दबने से एक मजदूर की मौत हो गयी है. वहीं एक अन्य मजदूर के अब् भी दबे रहने की सूचना है. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार शनिवार को सासाराम के गौरक्षिणी गांव के निकट यह घटना हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गया है. उधर रेलवे के परिचालन को बंद कर दिया है. जबकि, दूसरे मजदूर की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

बता दें कि सासाराम आरा रोड पर है गौरक्षिणी गांव. गौरक्षिणी में ही रेलवे का यह ओवरब्रिज बन रहा था. इस ओवरब्रिज का काम अभी चल ही रहा है. शनिवार को अचानक यह ओवरब्रिज गिर पड़ा. इसमें एक मजूदर की मौके पर ही मौत हो गयी है. वहीं दूसरे मजदूर उसी मल​बे के नीचे फंसा हुआ है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

घटना के बाद लोगों की भीड़ वहां जुट गयी है. सूचना मिलते ही प्रशासन के लोग भी पहुंच गये हैं. रेलवे के संबंधित अधिकारी भी मौके पर जायजा लेने पहुंच गये है. रेस्क्यू आॅपरेशन जारी है. घटनास्थल पर अफरातफरी मची हुई है. रेलवे का परिचालन बंद कर दिया गया है. अप और डाउन लाइन पर जहां तहां ट्रेनें फंसी हुई हैं.

 

इसे भी पढ़ें : Good News : बिहार में 19864 शिक्षक होंगे बहाल, आदेशपाल व नाइट गार्ड की भी नियुक्ति 
नीतीश कुमार दिल्ली में राहुल-सोनिया से मिलेंगे, नरेंद्र मोदी से भी होगी भेंट 
लालू बोल रहे – सब कुछ ठीक है, जदयू कह रहा – सवाल नीतीश की छवि का है