सनसनी : गला रेत कर परिजनों ने महिला को मार डाला, कमरे में शव रख आरोपी फरार

गोपालगंज (टीएन मिश्रा) : गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के सहलादपुर गांव में 28 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद महिला का शव कमरे में छोड़कर परिजन फरार हैं. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

उधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव अपने कब्जे में ले लिया है. मृत महिला की पहचान शंभु महतो की पत्नी सुगांति देवी के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला के पति बाहर रहते थे. एक सप्ताह पहले ही घर पर आये थे. पत्नी के साथ अनबन हो गयी. परिजनों ने महिला का अवैध संबंध किसी के साथ होने का आरोप लगाते हुए हत्या कर दी.

हत्या की घटना से मुहल्ले में शोर मच गया. लोगों की भीड़ वहां पर जुट गयी. जानकारी मिलते ही मांझा के थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद वहां पहुंच गये. पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले सभी परिजन घर छोड़कर फरार हो गये.

थानाध्यक्ष ने कहा कि हत्या का मामला है. मृतका के मायकेवालों को इसकी सूचना दी गयी है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जायेगा. पुलिस ने कहा कि परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने के बाद हत्या के मामले का खुलासा हो पायेगा. वहीं हत्या के बाद गांव में दहशत व्याप्त है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : लालू बोले – नीतीश करते हैं कुर्मी रैली, हमने कभी यादव रैली नहीं की 
रिश्ते का कत्ल : सगे भाई ने ही गला रेतकर भाई की कर दी हत्या, पिता को भी लाठी से पीटा 
समस्तीपुर में डबल मर्डर : बेटे ने ही माँ-बाप को गोलियों से भून डाला