अररिया में दवा व्यवसायी के घर भीषण डकैती, 10 लाख की संपत्ति लूट ले गए अपराधी

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता जा रहा है. कहीं लूट तो कहीं हत्या. कभी बैंक में पैसे जमा करने वाली गाड़ी को अपराधी लूट ले रहे हैं तो कभी माइक्रोफाइनेंस कंपनी में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के अररिया जिले का है, जहां एक दवा व्‍यवसायाी के घर से डकैतों ने 10 लाख से अधिक के मूल्य की संपत्ति लूट ली.

बताया जा रहा है कि अररिया जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुर चौक के समीप दवा व्यवसायी सुनील रामदास के घर बुधवार रात 10 लाख की डकैती डाली गई है. अपराधियों का विरोध करने पर सुनील के पुत्र शशि के साथ मारपीट भी की गई. अपराधियों ने उन्हें पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

जानकारी के मुताबिक रात 12 बजे हथियारों से लैस डेढ़ दर्जन से अधिक नकाबपोश अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इन्होंने इत्मीनान से तीन तल्ले के मकान के हर कमरे की तलाशी ली. पीडि़त गृहिणी अनीता देवी के अनुसार डकैतों ने पायल, कान की बाली, चेन, ब्रेसलेट, अंगूठी व सवा लाख रुपये नकद समेत 10 लाख की संपत्ति लूट ली.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही फारबिसगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. उन्होंने बताया कि पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

बता दें कि पिछले कुछ सालों में अररिया में लूट और डकैती की वारदातों में बढ़ोत्तरी हुई है.  2013, 2014 और 2015 में भी हरिपुर गांव में डकैतों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया था. ग्रामीणों ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए गांव में पुलिस चौकी की मांग की है.

बड़ा खुलासा : अवैध संबंध में भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार
BJP नेता हत्याकांड : भाई ने लगाया JDU विधायक पर आरोप