सनसनी : पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता के घर में भीषण डकैती, लाखों की संपत्ति ले उड़े डकैत

पटना : राजधानी पटना में अधिवक्ता के घर में भीषण डकैती किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित अधिवक्ता विकास रतन पटना हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं. घटना में डकैतों के हाथ लाखों रुपये की संपत्ति हाथ लगी है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार राजधानी के पाटलिपुत्रा रेलवे स्टेशन के निकट गांधी नगर में अधिवक्ता विकास रतन का अपना आवास है. बीती रात डकैतोें ने वहां धावा बोला और लाखों की संपत्ति ले उड़े. इतना ही नहीं, घटना के दौरान घरवालों ने विरोध किया तो सबको डकैतों ने बंधक बना लिया.

बताया जाता है कि डकैतों ने अधिवक्ता समेत सभी घरवालों को हथियार का भय दिखा कर अपने कब्जे में ​ले लिया था. साथ ही उनलोगों के हाथ पैर भी बांध दिये थे. घरवाले छटपटाते रहे और बदमाश घटना को अंजाम देते रहे. सूत्रों की मानें तो कैश, जेवर समेत डकैतों ने पूरे घर को खंगाल लिया.

बता दें कि जिले में बढ़ते अपराध से लोग दहशत में हैं. बदमाश लगातार पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं. गौरतलब है कि सोमवार की सुबह ही जिले के मसौढ़ी में बदमाशों ने पुलिस के ड्राइवर की हत्या कर दी है. उसकी हत्या गला दबा कर किये जाने की बात सामने आयी है. इधर हाईकोर्ट के अधिवक्ता के घर हुई डकैती ने पुलिस की चुनौती बढ़ा दी है.

इसे भी पढ़ें : मसौढ़ी थाना के ड्राइवर की हत्या, गला दबा कर दिया घटना को अंजाम 
15 लाख की भीषण डकैती, घरवालों के साथ मारपीट, बमबाजी, फायरिंग