आरा में आक्रोश, अपहृत युवक की बरामदगी को ले फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम-आगजनी

आरा(पुष्कर पांडेय) :  पिछले 20 दिनों से गायब उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेहरा गांव के 30 साल के डब्लू पता जब नहीं लग सका, तो गुस्साए परिजनों ने जीरो माइल के समीप सड़क जाम कर विरोध प्रकट करना शुरू कर दिया. बीच सड़क पर आगजनी कर की गई. सड़क जाम के कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया और यातायात रुक गया.

गुस्साए परिजनों का कहना था कि 20 दिनों बाद भी डब्लू का पता पुलिस नहीं लगा सकी है. परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि यदि हमारे बेटे को कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस की होगी.

सड़क जाम के कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया और आरा-सासाराम, आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग के अलावा शहर में प्रवेश करने वाले तमाम मुख्य मार्ग जाम हो गये.

बीच सड़क पर जाम करने वाले परिजनों ने अगजनी के बाद जामकर बवाल काटा. घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस समझाने की कोशिश करती दिखी. लापता डब्लू की बरामदगी को लेकर आश्वासन दिया गा.

क्या है पूरा मामला

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेहरा गांव के रामनाथ सिंह के पुत्र डब्लू सिंह घर से बाजार जाने के लिए 13 जून को निकला. शाम तक जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. काफी प्रयास के बाद भी जब डब्लू सिंह का पता नहीं लग सका तो परिजनों ने उदवंतनगर पुलिस थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए FIR दर्ज कराई. उदवंतानगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छानबीन शुरू कर दी. हालांकि परिजन पुलिस पर नाकामी का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि 20 दिन हो गये और पुलिस कोई जानकारी प्राप्त नहीं कर सकी है.

यह भी पढ़ें-

ट्रिपल मर्डर : भाई, भाभी व भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला
रेलवे आपको देने वाला है एक और झटका, पढ़ लीजिए फायदे में रहेंगे