कटिहार में सिपाही ने की पत्नी की हत्या, विरोध में सड़क पर उतरे लोग

कटिहार (डीके वत्स) : कटिहार बीएमपी में पदस्थापित सिपाही अजय रजक ने अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी है. यह सनसनीखेज खबर से इलाके में सनसनी मच गयी है. शव को फंंदे से झूलता हुआ पाया गया है. लोगों का कहना है कि सिपाही ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर शव को सुसाइड का रूप दिया है. आक्रोश में आकर लोगों ने सिपाही की जम कर पिटाई भी की.

जानकारी के अनुसार प्राणपुर में सिपाही अजय रजक की पहली पत्नी 36 वर्षीया नीलम देवी को तीन पुत्रियां हैं. शुक्रवार की दोपहर उनका शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला. सूचना मिलते ही ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गयी. घटनास्थल को देखते हुए लोग कहने लगे सिपाही अजय ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. उन्होंने ही पत्नी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है.

आक्रोशित लोगों ने सिपाही को अपने कब्जे में लेकर कर जम कर धुनाई कर दी है. बड़ी संख्या में जमा लोगों ने बस्तौल चौक को जाम कर दिया. घटना की सूचना पर एसडीपीओ लाल बाबू पहुंचे. इस बीच पुलिस ने आरोपी सिपाही को थाने में बंद कर दिया. ग्रामीण आरोपी को अपने कब्जे में लेने के लिए बस्तौल पुलिस से उलझती रही.

उधर मृतक के परिजन रूपौली (पूर्णिया) से वहां पहुंच गये. एसडीपीओ ने काफी जद्दोजहद के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए शाम 6 बजे कटिहार भेजा. साथ ही आरोपी बीएमपी जवान अजय को भी कटिहार ले आयी है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि हत्या या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)