‘एसपी अंकल… हमें पापा से बचाओ, उन्होंने पीट-पीट कर मम्मी को मार दिया है’

गया : एसपी अंकल… हमें पापा से बचाओ, उन्होंने मम्मी को बहुत मारते थे, जिससे मम्मी की मौत हो गयी. कुछ ऐसी ही गुहार गया की बेटियों ने लगायी है. बच्चियां अपने पिता की क्रूरता से परेशान हैं. बच्चियों ने यह गुहार गया के एसएसपी साहब से लगायी है. सूत्रों की मानें तो बच्चियों ने पुलिस कप्तान को पत्र भी दिया है. मामला बिहार के गया जिले का है.

सूत्रों के अनुसार गया के संतोष के खिलाफ उनकी ही चारों बच्चियों ने एसएसपी के पास शिकायत की है. चारों बहनें क्रमश: सोनाली, जिया, रिया और नैन्सी पुलिस के पास पहुंच कर शिकायत की और उन पर कार्रवाई करने की मांग की. आरोपी शहर के मुफस्सिल थाने के मुबारकपुर की रहने वाला है.

बच्चियों के अनुसार बेटा जन्म नहीं देने की वजह से उनकी मम्मी किरण देवी की पिटाई उसके पापा लगातार किया करते थे. पिटाई की वजह से उनकी मम्मी गंभीर रूप से बीमार हो गयी. समुचित इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गयी. बीमार होते ही बच्चियों के पिता उसे मामा के घर छोड़ दिये, जिसके बाद मम्मी की मौत हो गई. बच्चियों का यह भी आरोप है कि उनके आरोपी पिता संतोष दूसरी शादी करना चाहते हैं. इस पर अपने पिता के खिलाफ बेटियों ने पुलिस से गुहार लगायी है.

फिलहाल चारों बहनें गया में ही अपने ननिहाल में मामा के साथ रहती हैं. वहीं मामा अजीत सिंह के अनुसार उनकी बहन को ससुरालवालों ने काफी प्रताड़ित किया और अब उनका बहनोई संतोष दूसरी शादी करना चाहता है. अजीत का कहना है कि संतोष अपनी संपत्ति का वसीयतानामा अपनी चारों बेटियों के नाम कर दें, ताकि बच्चियों की ठीक से पढ़ाई-लिखाई, परवरिश हो सके. बाद में शादी-ब्याह में कोई प्रॉब्लम नहीं हो.

यह भी पढ़ें –  ब्लड कैंसर से जूझते इंजीनियर भाई की बहन ने बचा ली जान, पारस में हुआ ट्रांसप्लांट
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)