लालू प्रसाद के दोनों बेटे बड़े जमींदार बन गये हैं : सुशील मोदी

sushil modi

कटिहार(डी.के.वत्स) : बिहारवासियों के द्वारा नकारे जाने के बाद भी बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने न सिर्फ लालू प्रसाद को वापस जीवन दान (राजनीतिक) दिया बल्कि उनके कारनामे को भी संरक्षण देने का भी कामकाज रहे है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर लालू प्रसाद और उनके परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने एक बार फिर कहा कि लालू प्रसाद बिहार के रॉबर्ट वाड्रा है. उनके बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप बिहार के सबसे बड़े जमींदार हैं. कहा कि लालू प्रसाद के  दोनों बेटे पढ़ने-लिखने की उम्र में ही बहुत बड़े जमींदार बन गये थे.

बिहार के किशनगंज में आयोजित दो दिवसीय कार्यसमीति की बैठक में शामिल होने जा रहे सुशील मोदी ने कटिहार में पत्रकारों बात करते हुए कहा कि पूरे मामले के खुलासे के बाद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार की जनता ने लालू एंड परिवार को किनारे कर दिया था लेकिन नीतीश के कारण वो एक बार फिर से जिंदा हो गये है.

sushil modi

बताना है कि बीजेपी किशनगंज में दो दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर रही है जिसमें प्रदेश भर के पार्टी पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं. इसी सम्मेलन मे शरीक होने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, मंगल पांडेय तथा नंदकिशोर यादव सोमवार को सुबह कटिहार पहुँचे थे.

यहा इन नेताओं का भव्य स्वागत किया गया

प्राणपुर विधायक विनोद सिंह, विधान पार्षद अशोक कुमार अग्रवाल, पुर्व विधायक विभाषचन्द्र चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज राय, विश्वनाथ मुकीम, सहित कई अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता उनके साथ थे.