आरा में जज के आवास पर पथराव, आदेशपाल गंभीर रूप से जख्मी

आरा (पुष्कर पांडेय) : सिविल कोर्ट आरा के एडीजे 4 आरसी द्विवेदी के आवास पर असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर अफरा-तफरी का माहौल कायम कर दिया. एडीजे 4 के आवास पर पत्थरों से हमला करने के बाद असमाजिक तत्व भाग निकले. उनकी संख्या 4 से 5 बताई जा रही है. पत्थरबाजी से ड्यूटी पर तैनात एक कर्मचारी को गंभीर चोटें आई हैं.
पत्थर फेंके जाने से एक आदेशपाल जख्मी हो गया. जिसका नाम बजरंगी गोड़ बताया जा रहा है. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 2 बजे के आसपास जज कोठी मोड़ स्थित चतुर्थ अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र द्विवेदी के आवास पर अचानक चार से पांच की संख्या में असमाजिक तत्वों ने इट पत्थर चलाना शुरु कर दिया. जिसके कारण ड्यूटी पर तैनात बजरंगी गोड को चोटें आई हैं.
वहीं पत्थर फेकने के बाद असमाजिक तत्व भाग निकले. घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासनिक महकमे को हुई अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. तत्काल नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. उधर अपर चतुर्थ जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र द्विवेदी ने इस मामले को गंभीरता से लिया.
बता दे की  जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र द्विवेदी काफी मृदुभाषी स्वभाव के बताए जाते हैं. न्यायधीश रमेश चंद्र द्विवेदी के आवास पर पहुंचे नायब नाजिर सुभाष कुमार सिंह ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि तत्काल दोषियों की गिरफ्तारी प्रशासन करें. उन्होंने बताया कि बिती रात घटना को अंजाम दिया गया है.
यह भी पढ़ें-
22 साल का है तीसरा शूटर सागर, नीरज पर चलायी थी पहली व आखिरी गोली, यूपी से गिरफ्तार
कुख्यात लुटेरा और कई हत्याओं का मास्टरमाइंड सूरज यादव गिरफ्तार, नेपाल में था बड़ा नेटवर्क