हैवानियतः समस्तीपुर में 9वीं की छात्रा को जिन्दा जलाया, पटना में मौत

विद्यापतिनगर/समस्तीपुरः हरपुर बोचहा गांव में किशोरी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. इलाके में सनसनी का माहौल है. घटना के बाद पीड़िता को आनन-फानन में पटना ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को पड़ोस के युवकों ने उसके ही घर में मुंह-हाथ बांधकर जिंदा जला दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. मामले की छानबीन की जा रही है. मृतका के पिता के बयान पर स्थानीय युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है.

घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार बताए जा रहे हैं. गांव में सन्नाटा पसरा है. वारदात के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

उधर घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश है. शव को सड़क पर रख खूब हंगामा हो रहा है. विद्यापतिनगर-महनार मेन रोड को जाम कर दिया गया है. लोग सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

परिजनों से बातचीत में पता चला कि कुछ महीने पहले गांव की एक युवती का अपहरण कतिपय गांव के ही युवकों ने किया था. सामाज के नाते हम लोंगों ने इस मामले में लड़की के पक्ष से सहयोग किया था. तभी से कतिपय अपहरणकर्ता की ओर से अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती रही थी.

https://youtu.be/g5Ug4SKEdys

इन्हीं घटनाक्रम की रंजिश की वजह से आरोपितों ने मेरी पुत्री की जलाकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-
भोजपुर में दूल्हे के ड्राइवर की गोली मार कर हत्या
गोपालगंज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हीरो एजेंसी से 15 लाख रुपये की लूट, एक कर्मी को लगी गोली