इंटर रिजल्ट पर बवाल जारी, आगजनी-हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पटना(नियाज आलम) : BSEB इंटर रिजल्ट पर घमासान के बीच आज शनिवार को भी छात्रों ने खूब बवाल काटा. इंटर काउंसिल कार्यालय को घेर लिया गया. छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया. घंटों प्रदर्शन चलता रहा. बताया जा रहा है कि छात्रों ने जमकर तोड़-फोड़ किया है और सड़क को भी जाम कर दिया. छात्रों ने सड़क पर खड़ी बस का शीशा तोड़ दिया.



पुलिस ने किया लाठीचार्ज

छात्रों के उपद्रव को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसके बाद छात्र और उग्र हो गए. कार्यालय गेट के बाहर लगातार नारेबाजी और प्रदर्शन हुआ. सड़क जाम कर दिया गया और आगजनी भी की गई. पुलिस ने छात्रों पर खूब डंडे बरसाए हैं.

गड़बड़ी के विरोध में छात्र संगठन AISA ने भी काउंसिल कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू किया. उसके बाद उग्र हुए छात्रों ने एक बस का शीशा तोड़ दिया. रिजल्ट में गड़बड़ी पर छात्रों की मांग है कि दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाये.

AISA के छात्र भारी संख्या में इंटर काउंसिल के बाहर जमा हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालने की जगह छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसके बाद छात्र आक्रोशित हो गये.

काउंसिल कार्यालय के पास हंगामा जारी है. छात्रों ने कहा कि हमलोग आंदोलन जारी रखेंगे. छात्रों ने कहा कि उनके जनवादी अधिकारों का हनन हो रहा है. छात्रों ने मीडिया से कहा कि कॉपियां री चेक हो और छात्रों के भविष्य को अंधेरे में जाने से बचाया जाये.

स्पेशल एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेट एमएस खान ने कहा कि उन्होंने पहले कम से कम 20 बार प्रदर्शनकारियों से कहा कि वह अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन दें, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ.

उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी लगातार मुख्यमंत्री, बोर्ड के चेयरमैन व पुलिस को गाली देते रहे. खान ने कहा कि प्रदर्शनकारियों की ज्यादतियों को देखते हुए ही उन्हें जबरन यहां से उठाया गया है.

यह भी पढ़ें-

SSP मनु महाराज ने फर्जी टॉपर गणेश से की पूछताछ, कई चौंकाने वाले खुलासे

फर्जी गणेश का काला सच : उम्र-42 साल, 2 बच्चों का बाप, चिटफंड कंपनी का पुराना स्टाफ

Exclusive : प्रिंसिपल फरार, भाजपा के नेताजी का भी अब नहीं मिल रहा अता-पता