सनसनी : नौकर ने मालिक को कुदाल से हमला कर मार डाला

खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के गोगरी अनुमंडल में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब नौकर ने अपने ही मालिक की हत्या कर दी. मालिक पर नौकर ने कुदाल से बुरी तरह हमला किया था. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोगरी के के महेशखुंट थाना क्षेत्र का मामला है. सूत्रों की मानें तो एनएच 31 स्थित गौछारी पेट्रोल पंप के निकट मालिक किसान अजीत कुमार अपने घर में सोया हुआ था. उसी समय नौकर दासो ने बेरहमी से घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

बताया जाता है कि नौकर दासो वर्षों से मृतक किसान अजीत के घर पर काम करता था. हालांकि इस संबंध में महेशखुंट थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि छानबीन के बाद ही पुलिस कुछ कह सकती है. घटना के विभिन्न पहलुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है. पुलिस ने नौकर दासो को गिरफ्तार कर लिया है.

उधर लोगों के बीच यह भी चर्चा है कि आरोपी नौकर दासो की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. वक्त-बेवक्त उसकी स्थिति मानसिक रूप से विक्षिप्तों जैसी बन आती थी. वह अनाप शनाप हरकतें करते रहता था. हालांकि पुलिस ने हर बिंदु पर छानबीन करने की बात कही है. उधर ह्त्या के बाद से मुहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है. परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें : ट्रिपल मर्डर : छपरा में तीन लोगों की गोली मार कर हत्या  
औरंगाबाद में युवक की हत्या, सड़क पर उतरे लोग