एम्स के डॉक्टर के घर भीषण चोरी, पांच लाख के गहने ले उड़े चोर

फुलवारीशरीफ (अजीत) : बेखौफ चोरों ने पटना एम्स की महिला डॉक्टर वीणा के घर को निशाना बनाया और पांच लाख के गहने और मोबाइल लेकर चंपत हो गये. चार दिनों के अन्दर चोरी की यह तीसरी घटना है. पुलिस किसी भी चोरी का उद्भेदन नहीं कर पायी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की. चोरी की वारदात फुलवारीशरीफ थाने की पॉश काॅलोनी मौर्य विहार में हुई.

बता दें कि डॉ वीणा पटना एम्स में प्लास्टिक विभाग की विभागाध्यक्ष हैं. प्रो डॉ वीणा के पति एनएनसीएच में नशा मुक्ति केन्द्र में नाॅडल पद पर तैनात हैं. डॉ संतोष कुमार ने बताया कि चोरी की वारदात गुरुवार की रात 12 बजे से एक बजे के बीच की है. चोरों ने चहारदीवारी फांद कर बालकाॅनी के सहारे कमरे में घुसे. चोर उसी कमरे में घुसे जिस कमरे में कोई नहीं सोता है.

तीन मंजिला मकान के पहले तल्ले में डॉक्टर की पूरी फैमिली रहती है. अन्य दो तल्लों पर किरायेदार रहते हैं. चोरों ने दीवान को खुल कर पांच लाख रुपये के गहने और दो मोबाइल लेकर फरार हो गये. जब डॉ वीणा की एक बजे रात में नींद खुली, तो देखा कि बगल के कमरे में कुछ आवाज आ रही है. उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुन कर चोर भाग खडे हुए, लेकिन जेवर आदि लेते गये.

डॉ वीणा के अनुसार चोर गंजी और जंघिया पहने हुए थे. उनकी उम्र 20 से 22 बाइस वर्ष की होगी. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी रमाकांत प्रसाद, थानेदार धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहूंचे. उन्होंने छानबीन की और घटना की डिटेल्स जानकारी ली.

बात दें कि चार दिनों में यह चोरी की तीसरी बड़ी घटना है. दो अक्टूबर को सब्जपुरा में अल्ट्राटेक सीमेंट के एकाउंटेंट राहुल कुमार, पांच अक्टूबर को मित्र मंडल काॅलोनी के शिवनारायण चौक के पास पीएमसीएच कर्मी अंजु साव के यहां दिन दहाड़े तीन लाख के गहने और 20 हजार कैश को चोर ले उड़े. लगातार चोरी होने का कारण ठीक से गश्ती नहीं होना बताया जाता है. पुलिस अब तक किसी भी चोरी की वारदात को उद्भेदन करने में सफल नहीं हो सकी है. थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही सभी मामलों का खुलासा हो जायेगा.

इसे भी पढ़ें : लालू बोले – न हमें हरा सकते हैं, न कंट्रोल कर सकते हैं
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)