एग्जिबिशन रोड में चलता था रेलवे टिकट का फर्जी खेल, RPF की रेड में 2 अरेस्ट

lc-breaking

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना के एग्जिबिशन रोड में रेलवे टिकट और फर्जी आईडी बनाने के खेल का पर्दाफाश हुआ है. ये खुलासा राजेंद्र नगर टर्मीनल से आई आरपीएफ टीम की छापेमारी के दौरान हुआ. बताया जा रहा है कि काफी दिनों से फर्जीवाड़े का ये खेल चल रहा था. जिसकी भनक आरपीएफ को लग गई. सही मौका देखकर छापेमारी की गई. जिसके बाद इस काले खेल का पर्दा उठा.

बताया जा रहा है कि गांधी मैदान से सटे एग्जिबीशन रोड इलाके के सिद्धार्थ टूर एंड ट्रैवेल्स एजेंसी में आरपीएफ की छापेमारी हुई है. छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में सामान जब्त किए गए हैं. बरामद सामनों में 2 लैपटॉप, 28 रेल टिकट समेत 33 फेक आईडी शामिल हैं. साथ ही आरपीएफ की टीम ने दो धंधेबाजों को भी अरेस्ट किया है.

breaking

बता दें कि छापेमारी के लिए आरपीएफ की टीम तकरीबन डेढ़ बजे के आस-पास एग्जिबिशन रोड़ पहुंची. ये दिन का वो वक्त है जब एग्जिबिशन रोड में काफी हलचल रहती है. आने-जाने वालों की भारी भीड़ देखने को मिलती है. ऐसे में जब छापेमारी हुई तो अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पहले तो लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है. बाद में सब क्लियर हुआ.

फिलहाल आरपीएफ की टीम गिरफ्तार लोगों को अपने साथ ले गई है. उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं बरामद सामानों को भी जब्त कर लिया गया है. अब छापेमारी में मिले लैपटॉप को खंगालने के बाद कुछ और खुलासे की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें-
CM नीतीश के साथ बच्चे अच्छे नहीं लगते, इस्तीफा दें तेजस्वी वरना होंगे बर्खास्त
लालू के बचाव में केंद्र को शरद का आईना, कहा- एक्शन टारगेटेड नहीं सब पर हो