छपरा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो भाइयों की मौत

लाइव सिटीज डेस्क/छपराः मढ़ौरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई. मामला मढ़ौरा के कर्णपुरा में सरकारी विद्यालय के पास की है. जहां एसएच 73 पर ट्रक-ऑटो की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. बताया जाता है की रविवार की शाम जवइनिया गांव के एक ही परिवार के छह लोग ऑटो पर सवार होकर तिलक समारोह में जा रहे थे.

तिलक समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे

जानकाली के मुताबिक रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक से ऑटो की टक्कर हो गयी. मौके पर ही एक अधेड़ व्यक्ति शिवनाथ सिंह की मौत हो गयी, जबकि उनके भाई विश्वनाथ सिंह की मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गयी. घायलों में पंकज सिंह (35 वर्ष), रंजीता देवी (32 वर्ष), नीतेश कुमार (छह वर्ष) , राजा कुमार एवं ड्राइवर सोनू कुमार को रेफरल अस्पताल मढ़ौरा से गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया गया.
जानकारी के अनुसार शिवनाथ सिंह एवं विश्वनाथ सिंह के परिवार के लोग अपने रिश्तेदार के यहां पोझी परसा में एक तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे.  ऑटो चालक पोझी परसा का बताया जाता है, जबकि मृतक गौरा ओपी क्षेत्र के जवइनिया गांव के थे. हादसे की सूचना पर स्थानीय मुखिया सुमित रंजन ने मौके पर पहुंच कर घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से मढ़ौरा रेफरल अस्पताल पहुंचाया. मढ़ौरा सर्किल इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर किया गया है.
यह भी पढ़ें-