छुट्टी से लौटे मनु महाराज, क्लास लगने पर एक्शन में आए थानेदार, 24 घंटे में दो बड़े खुलासे

लाइव सिटीज डेस्कः एसएसपी मनु महाराज ने थानेदारों की क्लास लगाई है. पिछले दस दिनों से छुट्टी पर थे. आते ही क्राइम कंट्रोल मीटिंग बुलाई. राजधानी पटना में बढ़ते अपराध को लेकर थानेदारों पर जमकर बरसे हैं. इसके साथ ही 24 घंटों के भीतर ही पटना पुलिस को ट्रक लूट मामले में दो बड़ी सफतला हाथ लगी. बुधवार को अहले सुबह दुल्हिनबाजार से लूटे गए ट्रक को पुलिस ने लुटेरों समेत दबोचा.

लूट की दो बड़ी वारदातों का खुलासा

दरअसल मंगलवार की देर रात दुल्हिनबाजार के रकसिया गांव से लुटेरों ने सिमेंट लोड एक ट्रक लूट लिया था और फरार हो गए थे. बताया जाता है कि दानापुर से सिमेंट लाद कर एक ट्रक औरंगाबाद के लिए निकला था. ट्रक चालक दुल्हिनबाजार के रकसिया स्थित घर पर रूका तो पहले से घात लगाऐ बलेरो गाड़ी पर सवार आठ हथियार बंद अपराधियों ने चालक को बंधक बना लिया और ट्रक समेत उसे लेकर फरार हो गए. बाद में लुटेरों ने चालक का हाथ-पांव बांध कर बिक्रम के गोरखरी के पास फेंक दिया और सिमेंट लदा ट्रक लेकर फरार हो गए.

दुल्हिनबाजार पुलिस को जैसे ही इस लूट की सूचना मिली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिक्रम के दतियाना से ट्रक को बरामद कर लिया. इसके साथ ही ट्रक को बोलेरो गाड़ी से स्कॉट कर ले जा रहे दो लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल गिरफ्तार लुटेरों को पटना भेजा गया है.

उधर बिहटा में मंगलवार को भी ऐसी ही घटना हुई थी जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने ट्रक को लुटेरों समेत बेगूसराय से बरामद किया. दोनों घटनाओं में शामिल अन्य ट्रक लुटेरों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है.

यह भी पढ़ें-

हरियाणा से बिहार भेजते थे शराब, तस्करों के सरगना को मनु महाराज ने किया गिरफ्तार