जहानाबाद में भूमि विवाद में दो लोगों की हत्या

Jehanabad

जहानाबाद (मुकेश कुमार) : पारस बिगहा थाना क्षेत्र के बेलदारी बिगहा गांव में सोमवार की देर रात भूमि विवाद में दो लोगो की हत्या कर दी गयी. मृतक निर्मल बिंद और सिंटू बिंद दोनों एक ही गांव के रहनेवाले थे. निर्मल बिंद को गोली मार कर हत्या कर दी गयी, जबकि सिंटू को बदमाशों ने गला दबाकर मार डाला गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक निर्मल बिंद घर बनाने को लेकर मिट्टी भरवाने का काम कर रहा था, जिसका विरोध गांव के एक युवक रमेश बिंद ने किया. मिट्टी भरवाने को लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ था. इसकी शिकायत पारस बिगहा थाने को भी लिखित दी गयी थी. बीती देर रात निर्मल बिंद और सिंटू बिंद बाइक से मछली खरीद कर अपने घर जा रहा था, तभी बेलदारी बिगहा गांव के समीप निर्मल बिंद की गोली मार कर हत्या कर दी गयी, जबकि सिंटू बिंद की मौत गला दबाने से हुई है.

Jehanabad

उधर सड़क किनारे दोनों को पड़ा देख ग्रामीणों ने आनन फानन में उन्हें सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया. मृतक निर्मल बिंद के भाई लालबाबू का आरोप है कि उसके भाई की हत्या रमेश बिंद ने ही की है. वहीं दोनों युवकों की हत्या से परिजनों का रो रोकर हाल बुरा है. इधर पारस बिगहा थानाध्यक्ष ऋतू राज ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी चल रही है. सूत्रों की मानें तो इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है.

इसे भी पढ़ें : भीतर से सुलग रहा मधुबनी , बोल रहा DM-SP हाय-हाय 
देर रात बाइक से निकले SSP मनु महाराज, खंगाला शहर का चप्पा-चप्पा

Jehanabad 1