हैवान चाचा ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

rape

समस्तीपुर/दलसिंहसराय : सूबे में पिछले दिनों से रेप की वारदातों में इजाफा हुआ है. खगड़िया में लड़की के साथ रेप के बाद जिंदा जलाने का मामला हो या फिर लखीसराय में गैंग रेप का मामला. अभी इन वारदातों की से पुलिस संभली भी नहीं थी कि समस्तीपुर से एक दिव्यांग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है.

दहसिंहसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम दस साल की गूंगी बच्ची के साथ उसके चाचा ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया . थाने की पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर पीड़ित के चाचा को तत्काल हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी चाचा से पूछताछ कर रही है. बच्ची की मां ने बताया कि रविवार की देर शाम उसकी बच्ची काफी देर तक जब घर में नहीं दिखी तो उसकी खोजबीन होने लगी. परिवार के सभी लोग खोजबीन करते हुए जब एक खेत में पहुंचे तो वहां बच्ची खेत में बेसुध पड़ी हुई थी.

उसकी मां ने बताया कि जब आस-पड़ोस के लोग जुटे तो बच्ची ने आरोपी चाचा की पहचान उपस्थित लोगो की भीड़ केे समक्ष इशारे से की. उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. बच्ची को तत्काल उठाकर दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों एवं नर्स ने बच्ची के कपड़े पर लगे खून को देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई. बच्ची की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने पूछे जाने पर बताया कि आरोपी चाचा हरेराम सहनी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी चाचा चार बच्चों का पिता बताया गया है. इस घटना की आज सुबह से ही पूरे क्षेत्र में चर्चा चल रही है. साथ ही दुष्कर्मी को कठोर से कठोर सजा दिलाने की मांग भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें-  लखीसराय गैंगरेप : सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान, PMCH हुआ एक्टिव
                 इश्क के झांसे में पहले रेप किया फिर तेल छिड़क लगा दी आग