मधेपुरा के घूसखोर अमीन को निगरानी ने किया गिरफ्तार

breaking

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में इन दिनों निगरानी विभाग अपने कार्रवाई को लेकर चर्चे में  है. आए दिन घूसखोर अफसरों और कर्मचारियों को निगरानी विभाग गिरफ्त में ले रही है.



गुरुवार को निगरनी विभाग ने मधेपुरा से 10 हजार घूस लेते हुए एक अमीन को गिरफ्तार किया है. दरअसल जानकारी के मुताबिक मधेपुरा के गढ़ियां गांव का रहने वाला अनिल यादव ने निगरानी विभाग में लिखित शिकायत की थी कि जमीन के सर्वे का प्रतिवेदन भेजने की एवज में मधेपुरा प्रखंड में काम करने वाला अमीन भिखारी प्रसाद दस हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है. अनिल यादव की शिकायत के बाद निगरानी विभाग ने इसकी जांच की. जांच में तथ्यों को सही पाया गया.

breaking

उसके बाद निगरानी विभाग ने घूसखोर अमीन को रंगे हाथ दबोचने के लिए जाल बिछाने में लग गई.इसके बाद डीएसपी गोपाल पासवान के नेतृत्व में टीम गठित की गई. गुरुवार को डीएसपी गोपाल पासवान के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए अमीन भिखारी प्रसाद को दस हजार रुपये घूस लेते हुए रंगों हाथ गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद दफ्तर में हडकंप मच गया. निगरनाी ने अमीन को गिरफ्तार कर पटना के लिए निकल गई. जानकारी के मुताबिक निगरानी विभाग की मुस्तैदी की वजह से इस साल 30 लोगों को घूस लेते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. निगरानी विभाग लगातार शिकायतकर्ताओं के संपर्क में रह कर घूसखोर पर कार्रवाई करने में लगी है.

यह भी पढ़ें- हाफ गर्लफ्रैंड के लिए तेजस्वी-मीसा ने किया ट्वीट, चेतन बोले  थैंक्स, फ़िल्म जरूर देखें 
 रिजल्ट से नाखुश स्टूडेंट 3 जून से यहां करें अप्लाई, जान लें पूरा नियम