देखे वीडियो,ये Murder बिलकुल Live है, अंतिम दम तक लड़े थे पेट्रोल पंप मालिक

पटनाः ये 39 सेकंड का वीडियो है. बहुत ध्‍यान से देखिएगा. मर्डर बिलकुल लाइव देखिएगा. याद करें, पिछले हफ्ते बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक लक्ष्‍मी नारायण उर्फ छोटू का मर्डर कर दिया गया था. लक्ष्‍मी पटना के ही रहने वाले थे.

अब वीडियो पर गौर करिए. यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था. बेगूसराय पुलिस के एसपी कह रहे हैं कि हत्‍यारे पकड़ लिए गए हैं. पर सच है कि बेगूसराय में क्राइम काफी बढ़ा हुआ है और लोगों में दहशत समाया है. वीडियो को देखिए. लक्ष्‍मीनारायण अपने केबिन में बैठे हैं. काम निपटा रहे हैं. शायद चेक देख रहे हैं. सामने टेबुल के बॉक्‍स में ही पैसा है. ऐसा लगता है कि बदमाश को पैसा रखे जाने का स्‍थान पहले से पता था. रुपये लूटने ही बदमाश आया था.

भीतर घुसे बदमाश ने चेहरे पर गमछा लपेट रखा है,ताकि पहचाना ना जा सके. हाथ में कट्टा है. घुसते ही वह पीछे से लक्ष्‍मी नारायण के सिर में पिस्‍तौल सटाता है. पीछे मुड़कर देखने में लक्ष्‍मी नारायण को सेकंड भर ही लगता है. वे तुरंत बिना कुछ सोचे-समझे हाथ में कट्टा लिए बदमाश से भिड़ जाते हैं. शरीर से लक्ष्‍मी नारायण अधिक मजबूत हैं,पर निहत्‍थे हैं.बदमाश को धक्‍का देते और धुनते हुए वे केबिन के दरवाजे से बाहर तक ले जाने में सफल हो जाते हैं.

बदमाश गिरते-गिरते बचता है. पर कट्टा हाथ में ही रहता है. अब धकेल कर बाहर कर चुके लक्ष्‍मी नारायण थोड़ा कमजोर पड़ते हैं. बदमाश फिर से भीतर घुस आता है और रुपये समेटने लगता है. बाहर गिर गये लक्ष्‍मी नारायण उठकर बदमाश को रोकने तेजी से फिर भीतर आ गये हैं.

वे एक बार फिर बदमाश से भिड़ गये हैं. रुपया बदमाश अब तक नहीं लूट पाया है. लक्ष्‍मी नारायण तेज धक्‍का देते हैं. बदमाश भी जोर की ठोकर मारता है. इस जोर की ठोकर से लक्ष्‍मी नारायण गिर जाते हैं. वे उठने का प्रयास कर रहे हैं,तभी बदमाश पिस्‍तौल से फायर कर देता है. गोली लक्ष्‍मी नारायण को बिलकुल पास से लगी है. वे अब भी उठने का प्रयास कर रहे हैं. पर शरीर में लगी गोली उठने नहीं दे रही है. कुछ ही सेकंड में शरीर का प्राण खत्‍म हो गया. बदमाश मर्डर करने के बाद अपने टारगेट को अंजाम देकर भाग जाता है.

बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर हत्या, सरेशाम लूट
देखें वीडियो : पेट्रोल पंप मालिक का शव पहुंचा पटना, घर पर मचा कोहराम
पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या से दहशत