BJP नेता हत्याकांडः पत्नी ने की CBI जांच की मांग, जदयू विधायक पर लगाया धमकाने का आरोप

गोपालगंज(टीएन मिश्रा) : बीजेपी नेता कृष्णा शाही हत्याकांड मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. परिजनों ने जदयू विधायक पर धमकाने का आरोप लगाया है. साथ ही कृष्णा शाही की पत्नी ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. पत्नी ने कहा है कि उन्हें इस मामले की जांच से संतुष्टि नहीं है. वो चाहती हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई करे.

दरअसल कृष्णा शाही के परिजनों ने हत्याकांड में आरोपी जदयू के विधायक पप्पू पांडेय उर्फ अमरेंद्र कुमार पांडेय पर धमकाने का आरोप लगाया है. परिजनों में डर का माहौल है. साथ ही परिजनों को पुलिसिया जांच पर से भी भरोसा उठने लगा है. ऐसे में उनकी पत्नी ने कहा है कि इस मामले की जांच अब पुलिस नहीं बल्कि सीबीआई से कराई जानी चाहिए.

 

बता दें कि गोपालगंज के फुलवरिया में बीजेपी नेता कृष्णा शाही के हत्याकांड में मृतक के बड़े भाई उमेश शाही ने जदयू विधायक पप्पू पांडेय, उनके आपराधिक चरित्र वाले भाई सतीश पांडेय और जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय को जिम्मेदार ठहराया था. उमेश शाही ने आरोप लगाया था कि उनके भाई की हत्या की साजिश जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय के द्वारा रची गयी थी और इसी साजिश के तहत उनकी हत्या की गयी है.

उधर इस हत्याकांड में गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार ने बड़ा खुलासा किया था. एसपी ने प्रेस वार्ता में हत्या के 12 घंटों के बाद खुलासा करते हुये बताया था कि अवैध संबंध के कारण कृष्णा शाही की हत्या की गयी. एसपी ने बताया बिजेपी नेता कृष्णा शाही के करीबी आदित्य राय की बहन के साथ उनका अवैध संबंध था. इस अवैध संबंध की जानकारी आदित्य को लगभग 15 दिन पहले हुई थी. जिसके बाद से ही आदित्य बदला लेने का प्लेटफार्म तैयार करने लगा.

गौरतलब है कि बुधवार 19 जुलाई को हथुआ के चैनपुर निवासी बीजेपी नेता कृष्णा शाही का शव फुलवरिया के मांझा गांव में कुएं में मिला था. शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने बवाल व हंगामा भी किया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस अनुसन्धान में जुटी हुई है. इधर कृष्णा शाही की पत्नी द्वारा सीबीआई जांच की मांग ने पुलिस की जांच पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें-

भाजपा नेता कृष्णा शाही हत्याकांड: पोस्टमार्टम के बाद बढ़ी अभियुक्त के घर की सुरक्षा
बड़ा खुलासा : अवैध संबंध में भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार