लो अब शराब पीकर गुरुजी भी करने लगे हंगामा…

drinking

लाइव सिटीज डेस्क/अररिया : शराबबंदी भले ही पूरे बिहार में लागू है, लेकिन न शराब मिलने का सिलसिला थम रहा है और न ही पियक्कड़ इसे मान रहे हैं. पूरे सूबे में शराब मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. अररिया इससे इतर नहीं है. और तो और, अब गुरुजी भी शराब पीकर हंगामा करने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के रानीगंज प्रखंड में सामने आया है.

सूत्रों की मानें तो शराब के नशे में धुत गुरुजी को हंगामा करते हुए पुलिस ने पकड़ा है. उनके साथ दो अन्य लोगों को भी रानीगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया. रानीगंज के थानाध्यक्ष किंग कुंदन की मानें तो शनिवार की रात गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गितवास बाजार से पश्चिम पुल के समीप एक व्यक्ति शराब के नशे में है. पुलिस जैसे ही वहां पहुंची, तो वहां मौजूद व्यक्ति भागने लगा. बाद में पुलिस ने उसे रपेट कर पकड़ा.

drinking

पुलिस के अनुसार पकड़े गये व्यक्ति की पहचान भोहड़ा पंचायत के ठेकपुरा गांव वार्ड 15 निवासी पिंटू राय के रूप में हुई. पिंटू राय ठेकपुरा राय टोला में स्थित मध्य विद्यालय में नियोजित शिक्षक है. गिरफ्तार शिक्षक को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया. वहीं एक अन्य मामले में पेट्रोलिंग में पुलिस ने शनिवार की रात दो लोगों को शराब के नशे में हंगामा करते हुए पकड़ा. बताया जा रहा है कि दोनों कोहवारा बिशनपुर चौक से पूरब नदी के समीप शराब पीकर हंगामा कर रहा था.

दोनों की पहचान बेलदारा गांव निवासी जगदीश ऋषिदेव और विशनपुर निवासी उपेंद्र ऋषिदेव के रूप में हुई है.