भाई निकला जल्लाद, बड़े भाई-भाभी व दो भतीजी को जिंदा जलाया, तीन की मौत

लाइव सिटीज डेस्क : कटिहार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. छोटे भाई ने अपने बड़े भाई, भाभी व उनकी दोनों बेटियों को जिंदा जला दिया. इसमें तीन की मौत हो गयी है. वहीं भाई केदार सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर पूरे मुहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है तथा लोगों में काफी आक्रोश है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गयी है.

जानकारी के अनुसार कटिहार के बारसोई स्थित चोन्दी गांव में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब पता चला कि केदार सिंह के परिवार को जिंदा फूंक दिया गया है. आनन-फानन में लोगों ने अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक केदार सिंह की पत्नी व दोनों बेटियों की मौत हो गयी. उधर केदार सिंह को पहले सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया. लेकिन वहां से प्राइमरी इलाज के बाद उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देनेवाले मनोज लॉटरी खेलने का आदी था. इसे लेकर हमेशा घर में झंझट होते रहता था. मनोज की नजर अपने बड़े भाई की संपत्ति पर लग गयी थी. इधर पिछले तीन दिनों से विवाद कुछ बढ़ गया था. बीती देर रात मनोज ने अपने भाई के घर में उस समय आग लगा दिया, जब सभी लोग घर में सोये हुए थे. इसमें केदार सिंह की पत्नी व दोनों बेटी की बुरी तरह जलने से मौत हो गयी. वहीं केदार सिंह को लोगों ने मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया है. वहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. हालांकि घटना के बाद से मनोज फरार हो गया है. सूत्रों की मानें तो आरोपी मनोज के बंगाल भागे जाने की बात सामने आ रही है. कटिहार पुलिस बंगाल के सीमावर्ती थानों से संपर्क कर रही है. पुलिस के अनुसार संपत्ति और जमीन विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस की कशमकश : सोनिया का भरोसा लालू पर, राहुल की पसंद नीतीश हैं 
CM नीतीश को ले अमित शाह के इस बयान से बढ़ सकती है लालू प्रसाद की टेंशन !