बाप-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, गांव वालों ने पुलिस को घेरा, कई राउंड हवाई फायरिंग

मधुबनी : शनिवार की दोपहर मधुबनी के भच्छी गांव में चाकू से गोदकर पिता और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई.आक्रोशित लोगों ने आरोपी तनवीर के घर में आग लगा दी थी. इसके बाद मामले पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने 20 राउंड फायरिंग की. उसके बाद पुलिस ने आरोपी तनवीर को घर से निकाल लिया.

खबर के मुताबिक पुलिस को गांव वालों ने घेर लिया है. गांव वालों की मांग है कि पुलिस ने अगर पहले कार्रवाई की होती तो ऐसी दर्दनाक घटना नहीं होती.सूचना मिल रही है कि गांव के लोग आरोपी को गांव के हवाले करने की मांग कर रहे हैं और पुलिस की जीप में आग लगाने की लागातार कोशिश कर रहे हैं. पुलिस आरोपी को सुरक्षित रखने के लिए लगातार हवाई फायरिंग कर रही है. डीएम और एसपी मौके पर कैंप कर रहे हैं.

आपको बता दें कि यह खबर आस-पास के इलाके में आग की तरह फैली. लोगों ने मकान मलिक के घर को घेर लिया और पत्थरबाजी करने लगे. स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या करने के बाद मकान मालिक घर के अंदर ही छिपा हुआ है और घर के अंदर से ही फायरिंग कर रहा है. फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया और आरोपी के घर को आग लगा दी.

मामले को बढ़ता देख जिले के एसपी ने भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर भेजा है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.जानकारी के मुताबिक भोला मुखिया(50 साल) उनकी बेटी आरती(20 साल) की मकान मालिक ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी.बताया जा रहा है कि इनकी लाश घर के बाहर मिली. जबकि भोला मुखिया के एक और लड़के प्रदीप की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आस- पास के लोगों का कहना है कि मकान मालिक के बारे में गांव के लोग ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं. साथ ही उनका कहना है कि ये पहले से ही आपराधिक प्रवृति का आदमी है और ये बहुत ही संदेहास्पद तरीके से यहां रहता है.

(मधुबनी से शैलेन्द्र कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें – सांसद रामा सिंह के बेटे की दर्दनाक मौत, इलाहाबाद में हुआ हादसा