लेडी अफसर को बचाने में IAS आशीष दहिया कूद गये पूल में

लाइव सिटीज डेस्क : जम्मू कश्मीर कैडर के IAS ऑफिसर आशीष दहिया की लाश मंगलवार को स्विमिंग पूल से मिली. बताया जाता है कि दक्षिणी दिल्ली के बेरसराय इलाके में साथी महिला अधिकारी को स्विमिंग पूल में डूबने से बचाने की कोशिश में आशीष दहिया की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले आशीष दहिया (30) 2016 में IAS के लिए चयनित हुए थे. सोमवार की शाम आशीष अपने कुछ दोस्तों से मिलने बेर सराय फॉरेन सर्विस इंस्टीट्यूट गये थे.

चश्मदीदों का कहना है कि स्विमिंग पूल के किनारे पार्टी  चल रही थी. इसी बीच अधिकारियों ने पूल में स्नान करने का इरादा बनाया. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि इसी बीच एक महिला अधिकारी का पैर फिसला और वह पूल में गिर गई.

महिला अधिकारी को बचाने के लिए आशीष दहिया समेत अन्य अधिकारियों ने पूल में छलांग लगा दी. कुछ देर बाद महिला अधिकारी को बचा लिया गया. लेकिन तभी अन्य लोगों का ध्यान आशीष पर गया. आशीष की खोजबीन की गई लेकिन कुछ देर बाद IAS आशीष दहिया की लाश पूल की सतह पर देखी गई.

मौके पर मौजूद लोग आनन-फानन में आशीष को अस्पताल ले गए. जहां IAS आशीष दहिया को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आशीष दहिया के परिजनों को सूचित कर दिया है. आशीष का परिवार दिल्ली आ चुका है. वहीं पुलिस मौके पर छानबीन कर अन्य लोगों का बयान भी दर्ज कर रही है.

यह भी पढ़ें- हत्या में बदला IAS अनुराग तिवारी की मौत का मामला