पटना में महिला की संदिग्ध मौत, अस्पताल में हंगामा, पुलिस ने भांजी लाठी

lc-breaking

पटना : कंकड़बाग में मौजूद हॉस्पिटल में जमकर बवाल हुआ. संदिग्ध हालत में मरीज का शव मिलने के बाद परिजनों ने आपा खो दिया औऱ देखते ही देखते आक्रोशित परिजनों ने साईं हॉस्पिटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी.



साईं हॉस्टिपट में बढ़ते बवाल को देखते हुए मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने पहले तो आक्रोशित परिजनों को समझाने की कोशिश की लेकिन मामले को बढ़ता देख पुलिस ने बवाल काट रहे परिजनों पर लाठियां भांजी. वहीं घटना की गभीरता को देखते हुए मौके पर सदर डीएसपी भी पहुंच गये हैं.

दरअसल परिजनों का आरोप है कि महिला मरिजुआना का साईं हास्टिपल में इलाज चल रहा था.लेकिन सुबह जैसे ही मरीज के परिजन साईं हॉस्पिटल पहुंचे उन्होंने देखा कि महिला की शव छत की नीचे पड़ी थी. परिजनों का आरोप है कि महिला को छत से नीचे फेंका गया है, जिससे मरिजुआना की मौत हो गई है.

परिजनों का हॉस्पिटल प्रशासन पर आरोप है कि इलाज के यहां आई महिला को यहां को लोगों ने छत से फेंक दिया है. महिला का शव देखने के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन से सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की. लेकिन परिजनों का आरोप है कि साईं हॉस्पिटल के कर्मी सीसीटीवी फुटेज दिखाने से बचते रहे. बात-बात धीरे-धीरे बढ़ती चली गई.

परिजनों का गुस्सा बढ़ता गया. गुस्साये परिजनों ने साईं हॉस्पिटल में बवाल काटना शुरू कर दिया. अस्पताल कर्मी से बहस के बाद परिजनों ने अस्पताल में तोड़-फोड़ शुरू कर दी. मामाले को बढ़ता देख अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी कंकड़बाग थाने को दी. मामले को शांत करने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो परिजनों को समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग पर अड़े रहे. मामले इतना बिगड़ गया कि पुलिस को लाठी का प्रयोग करना पड़ा.

यह भी पढ़ें-पुलिस जवान ने किया यौनशोषण, मनु महाराज ने कहा-होगी कार्रवाई