सनकी पति ने बीवी के सिर पर दे मारा पत्थर, फिर घोंट दिया गला

जहानाबाद: नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव में एक सनकी पति ने अपनी ही पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को घर में बने कोठी में छुपा दिया. जिसकी भनक नगर थाने की पुलिस को लग गयी. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सनकी पति सूरज कुमार के घर से शव बरामद कर सूरज समेत चार लोगों को पकड़ कर पूछताछ करने में जुटी है.
इस संबंध में बताया जाता है कि सनकी पति सूरज हमेशा अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. शानिवार की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ. पति सूरज शराब के नशे में धुत हो कर घर आया और मामूली से बात को लेकर अपनी पत्नी कांति देवी के ऊपर पत्थर पटक दिया और बाद में गाला घोट कर उसकी हत्या कर दी.
साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को घर में बने कोठी छुपा दिया और रविवार की रात शव को ठिकाने लगाने को लेकर एक ट्रंक खरीदी. और अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर शव को ठिकाना लगाने ही वाला था कि सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँच गयी। पुलिस ने शख्ती से पूछताछ की तो आरोपी पति ने सब कुछ बता दिया.
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर आरोपी पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने में जुटी है. वही पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के मायके वालों को दी. मृतिका के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान करने में जुटी है. इधर इस बावत नगर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार पाल ने बताया कि साजिश के तहत महिला की हत्या की गयी है आरोपी पति ने अपनी संलिप्ता भी स्वीकारी है. आगे मामले की छानबीन की जा रही है. जो भी दोषी होगा करवाई की जायेगी.
यह भी पढ़ें-  शत्रु मांग रहे दुआ : लालू-नीतीश के बीच न पड़े दरार, न बने दीवार