शांति बहाली के लिए जमुई SP जयंतकांत की पत्नी ने संभाली कमान

जमुई (राजेश कुमार) : बीते दिनों में जमुई जिले में अशांत हुए माहौल को शांत करने की कोशिशें जारी हैं. नेता से लेकर अधिकारी तक जनता के बीच जाकर शांति बहाली की कोशिश कर रहे हैं. जमुई के एसपी जयंतकांत की पत्नी भी अब शहर में शांति बहाली के लिए आगे आई हैं.

शुक्रवार को शहर में शांति बहाली के लिए एसपी जयंतकांत की पत्नी स्मृति पासवान ने महिलाओं की ओर से मोर्चा संभाला है. उन्होंने आज शहर की महिलाओं की एक बैठक जमुई के परिसदन में बुलाई और प्राथमिकता के आधार पर महिलाओं से सुझाव मांगा. साथ ही स्मृति ने महिलाओं से शहर की शांति व्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के लिए मदद की भी अपील की.

बैठक के दौरान महिलाओं के द्वारा यह सुझाव आया कि शहर के तनाव को देखते हुए महिलाओं की एक कमिटी गठित की जाए जो स्थानीय वार्ड पार्षद से समन्वय बैठाकर हर वार्ड में घर-घर जाकर महिलाओं को शांति का संदेश दें. साथ ही उनसे शहर में शांति की पहल के लिए आगे आने की भी अपील करेंगी.

इसके अलावा निजी स्कूल एसोसिएशन की महिला सदस्यों को यह जिम्मेवारी दी गई है कि वे अपने-अपने स्कूलों के बच्चों का समूह बनाकर एक शांति मार्च निकालें. जिससे शहर में उपजे भय के माहौल को नियंत्रित किया जा सके.

मौके पर पूर्व नगर अध्यक्षा पुतुल देवी, कुमारी श्यामा पांडेय, सुनीता देवी, कमला देवी, मुक्ति रानी, रानी सिंह, आनंदिता शर्मा, पिंकी कुमारी, ममता कुमारी, अदिति मिश्रा सहित दर्जनों की संख्या में महिलाएं मौजूद थी.

यह भी पढ़ें – जमुई विवादः थानेदार संजय कुमार लाइन हाजिर, 40 गिरफ्तार, 6 FIR
जमुई में फिर शुरू हुआ बवाल, दो पक्षों में रोड़ेबाजी-फायरिंग
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)