जमुई में आज भी सड़क पर उतरी SP की पत्नी स्मृति, बांटे गुलाब के फूल

jamui-sp-wife3

जमुई (राजेश कुमार की रिपोर्ट) : जिले में बीते दिनों फैली अशांति और तनाव को दूर करने का जिम्माजमुई के एसपी जयंतकांत की पत्नी स्मृति पासवान ने उठाया है. वो शहर में घूम-घूम कर लोगों को समझा रही हैं और फिर से शांति बहाल करने की अपील कर रही हैं. इसके लिए उन्होंने ख़ास तौर पर शहर की महिलाओं का सहारा लिया है.

आज शनिवार को स्मृति पासवान गुलाब का फूल लिए महिलाओं संग शहर में निकली. इस दौरान उन्होंने महिसौडी और महाराजगंज के कई मुहल्लों में दोनों पक्षों की महिलाओं को गुलाब के फूल भी भेंट किए और उनकी समस्याएं भी सुनी. स्मृति ने कहा कि मन में समाये विकार को समाप्त कर हमें आगे आकर मिल्लत के स्वर को मजबूत करना होगा.

jamui-sp-wife1

उन्होंने कहा कि उपद्रवियों की करतूत ने हमारे दिलों को जो ठेस पहुंचाई है उसे हम महिलाओं को आगे आकर पाटना होगा. हमारा छोटा सा एक योगदान बेहतर समाज को और आगे बढ़ाएगा. हम महिलाओं को आगे आकर अपनी पतियों की बंद दुकाने खुलवानी होगी. हमें आगे आकर अपने बच्चों को स्कूल भिजवाना होगा. हमें आगे आकर समाज के मन में समाए भय और विद्वेष को बाहर निकालने के लिए प्रेरित करना होगा.

jamui-sp-wife2

स्मृति ने आगे बताया कि शांति और सद्भाव को लेकर आने वाले मंगलवार को दोपहर 3 बजे एक रैली जमुई स्थित श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम से निकाली जाएगी. स्मृति के ही नेतृत्व में निकलने वाली यह रैली ‘हम होंगे कामयाब’ के बैनर तले शहर के कई मुहल्लों का भ्रमण करेगी. इस दौरान शहर के लोगों को शांति और सद्भाव को बनाए रखने का संदेश दिया जाएगा. ऐसे ही संदेश को लेकर बुधवार को भी सुबह 9 बजे स्कूली बच्चों की एक रैली निकाली जाएगी.

इस मौके पर स्मृति पासवान के साथ आर्या सिंह, सुनीता देवी, कमला देवी, मुक्ति रानी, रानी सिंह, आनंदिता शर्मा, पिंकी कुमारी, ममता कुमारी, आदिति मिश्रा सहित दर्जनों की संख्या में महिलाएं मौजूद थी.

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)