यात्रियों का सारा लगेज पटना में छोड़ जेट की फ्लाइट पहुंच गई दिल्ली, बड़ा हंगामा

JET

पटना : अभी दिल्ली के हवाई अड्डे पर पटना से गए यात्री काफी परेशान हैं. हंगामा भी कर रहे हैं. कारण ही कुछ ऐसा है. गलती जेट एयरवेज की है और भुगतना यात्रियों को पड़ रहा है. उनकी बेचैनी और अधिक है जिन्हें दिल्ली से इंटरनेशनल फ्लाइट पकड़ कर दूसरे देश को जाना था. कनेक्टिंग फ्लाइट वाले यात्री भी परेशान हैं.

परेशान यात्रियों ने लाइव सिटीज को संपर्क कर बताया कि जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W724 को पटना से दिल्ली के लिए दोपहर 1:55 बजे टेक ऑफ करना था. फिर इसे रिशिड्यूल कर 2:15 बजे निर्धारित किया गया. पूरी फ्लाइट भरी थी. इस फ्लाइट में सांसद व बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नित्यानंद राय के साथ आरा की पूर्व सांसद श्रीमती मीना सिंह भी थी. पटना में बोर्डिंग के बाद फ्लाइट को और 50 मिनट देर किया गया. कारण पूछे जाने पर कोई भी क्रू मेंबर्स सही जवाब नहीं दे रहे थे. कभी अधिक गर्मी का बहाना तो कभी तकनीकी कारण का हवाला दिया जा रहा था.

JET

आखिरकार फ्लाइट पटना से टेक ऑफ हुई. दिल्ली में लैंडिंग के साथ ही इस बात की घोषणा की गई कि यात्रियों का सामान बेल्ट नंबर – 5 पर मिलेगा. सभी यात्री अपना सामान लेने बेल्ट नंबर – 5 पर पहुंचें. पर यहां तो कोई सामान ही नहीं था. यात्रियों ने जब हंगामा शुरू किया, तो जेट एयरवेज के अधिकारी-कर्मचारी पहुंचे. बताया कि पटना से एयरक्राफ्ट में कोई भी लगेज नहीं आया है. इस जवाब ने यात्रियों को और गुस्सा कर दिया. जेट वाले कहते रहे कि फ्लाइट ओवरलोडेड थी. इसलिए लगेज नहीं लाया जा सका है. यात्रियों ने पूछा कि ओवरलोडिंग का’ कसूरवार तो जेट एयरवेज है, हम क्यों भुगतें.

जेट एयरवेज कह रहा है कि वह दिल्ली में सभी यात्रियों को उनका लगेज उनके पते तक पहुंचा देगा. पर इसमें कितना समय लगेगा, यह गारंटी के साथ नहीं बताया जा सकता. परेशानी में वे यात्री ज्यादा फंसे हैं, जिन्हें अभी रात को ही दुबई, जेद्दा आदि जाना है. कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ने वाले डोमेस्टिक यात्रियों की तकलीफें भी कम नहीं हैं.

यह भी पढ़ें :
UP का हाल : योगी बता रहे थे कानून का राज, अपहर्ता अगवा कर ले गए उद्योगपति मित्तल को
दिन बहुत खराब चल रहे पटना के थानेदारों के, लगातार गिर रही गाज
मणिभूषण सेंगर को लाइफ थ्रेट मामले में हाईकोर्ट नाराज, राज्य सरकार और DGP से मांगा है जवाब