गया में 40 हजार रुपए घूस लेते कनीय अभियंता गिरफ्तार

गया: इन दिनों निगरानी विभाग की लगातार कार्रवाई से सरकारी कार्यालयों में हड़कंप मचा हुआ है. आज गुरूवार को गया जिले में निगरानी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कनीय अभियंता को दबोचा है. कनीय अभियंता घूस खाते हुए पकड़े गए.  

निगरानी विभाग की टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता नवलेश प्रसाद सिंह को ₹40000 घूस लेते उनके आवास  से रंगे हाथों गिरफ्तार क निगरानी विभाग की टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता नवलेश प्रसाद सिंह को ₹40000 घूस लेते उनके आवाज से रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार  कनीय अभियंता द्वारा एक महिला ठेकेदार से उनके द्वारा किए जा रहे कार्य का कमीशन के रूप में ₹40000 मांगे जा रहे थे. इसकी शिकायत महिला के पति सह जदयू नेता राघवेंद्र नारायण यादव के द्वारा निगरानी विभाग के पटना कार्यालय में की गई थी. 

मामले की जांच के बाद शिकायत सच पाए जाने पर निगरानी विभाग की टीम ने गुरुवार को कनीय अभियंता के एपी कॉलोनी स्थित आवास पर छापेमारी की. उन्हें ₹40000 घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. निगरानी विभाग की टीम कनीय अभियंता को अपने साथ पटना ले गई है. निगरानी के इस कार्रवाई के बाद जिले के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में हड़कंप मचा है.

यह भी पढ़ें-  विनोद खन्ना का सफ़र : विलेन  से हीरो फिर राजनेता बने, 141 फिल्मों में किया था काम
लंबी बीमारी के बाद फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का निधन
ब्रांड बिहार : बेगूसराय के दीपक बने लखनऊ के एसएसपी