काम आयी बेगूसराय की दुआएं, सुधरी मेयर की सेहत

लाइव सिटीज डेस्क (बिनोद कर्ण):  बेगूसराय के मेयर और लोकप्रिय समाजसेवी उपेन्द्र प्रसाद सिंह को आज सुबह दिल का दौरा पड़ गया. जिसके बाद बेगूसराय के ग्लोकल अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल रेफर कर दिया था. जहां मेयर की तबियत में सुधार है. अब उपेन्द्र प्रसाद सिंह खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. उन्होंने हॉस्पिटल से एक तस्वीर भी अपने प्रवक्ता के माध्यम से सोशल मीडिया पर जारी किया है. 

2 जून की अहले सुबह मेयर उपेन्द्र प्रसाद सिंह अपने आवास पर थे. अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया. जिसके बाद बेगूसराय के ग्लोकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां स्थिति पूरी तरह से काबू में नहीं आने के कारण उन्हें तत्काल पटना रेफर किया गया.



ये खबर जैसे ही लोगों के बीच आयी तो बेगूसराय शहर ही नहीं पूरे जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से भी हालत जानने को लेकर मोबाइल, व्हाट्सऐप व फेसबुक के पोस्ट के जरिए संवाद शुरू हो गया. उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर देवी-देवताओं की प्रार्थना शुरू हो गई. लोग पल-पल की जानकारी मांग रहे थे. मानसिक तनाव झेल रहे उनके सलाहकार प्रभाकर कुमार राय समय-समय पर स्थिति से अवगत कराने का भरसक प्रयास किया. 

बता दें कि मेयर उपेन्द्र प्रसाद सिंह बेगूसराय के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. शहर से लेकर गांव तक वे हर जरूरत मंद की मदद करते आये हैं. किसी की बेटी की शादी हो या लड़के की पढाई में खर्च आ रहा हो. उन्होंने सबकी दिल खोल कर मदद की. बेगूसराय के लोग बताते हैं कि मेयर साहब के घर से आजतक कोई खाली हाथ नहीं लौटा है.

अपने लोकप्रिय नेता के स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद लगातार लोग चिंतित रहे.  राय ने जब सूचना जारी की, कि डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया तो लोगों ने राहत की सांस ली. लेकिन दुआ की जरूरत अभी भी है और लोग कर भी रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  CBI की रिमांड पर शहाबुद्दीन, कहा- नहीं कराऊंगा लाई डिटेक्टर टेस्ट