राष्ट्रपति चुनाव जीतने पर सांसद पप्पू यादव ने दी रामनाथ कोविंद को बधाई…

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने राष्‍ट्रपति निर्वाचित होने पर रामनाथ कोविंद को बधाई दी है. सांसद पप्पू यादव ने बिहार के राज्यपाल रहते हुए रामनाथ कोविन्द से हुई मुलाकात का चित्र भी ट्वीटर पर पोस्ट किया है. गौरतलब है कि कोविन्द के बिहार के राज्यपाल रहने के दौरान कई बार जनसमस्याओं के समाधान के लिए सांसद पप्पू यादव उनसे मिलते रहते थे.

अपने बधाई संदेश में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि,’दलित उम्मीदवार की राष्ट्रपति पद पर हुई जीत से भारतीय लोकतंत्र मजबूत हुआ है. रामनाथ कोविंद के मार्गदर्शन में संसदीय लोकतंत्र को नई दिशा मिलेगी. उनकी शानदार जीत पर मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं.

सांसद पप्पू यादव ने कई बार राज्यपाल रामनाथ कोविन्द से मिलकर बिहार की आम जनता की समस्याओं और उन पर सरकारी उदासीनता पर चर्चा की थी.

उन्हें भरोसा है कि बिहार में रहने और यहां की समस्याओं से अवगत होने के कारण उनका बिहार के हितों की तरफ झुकाव हमेशा बरकरार रहेगा.

सांसद पप्पू यादव के साथ ही जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सह पूर्व मंत्री अखलाक अहमद, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू समेत अन्‍य नेताओं ने भी रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव को जीतने पर बधाई दी है.