आये तो थे एग्जाम देने, लेकिन मुन्ना भाई बनने के चक्कर में पहुंच गए थाने

पटना : आए थे पटना एग्जाम देने. उसमें भी एग्जाम ऑनलाइन था. लेकिन शातिर इतने थे कि आॅनलाईन एग्जाम में भी इन्हें मुन्ना भाई बनना था. फिर क्या था, मुन्ना भाई बनने के चक्कर में एग्जाम वाले सेंटर से सीधे पहुंच गए थाने. इन्हें ले जाने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.

दरअसल, ये पूरा मामला राजीव नगर थाना का है. शनिवार को स्टाफ सलेक्शन कमिशन के तहत एमटीएस एग्जाम था. राजीव नगर रोड नंबर 4 में कंप्यूटर हब नाम का एक इंस्टीच्यूट है. यहीं पर आॅनलाईन एग्जाम के लिए सेंटर बनाया गया था. एग्जाम देने के लिए रोहित कुमार और रोहित कुमार सिंह पहुंचे. ये दोनों ही मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर इलाके के रहने वाले हैं.

सही तौर पर एग्जाम रोहित कुमार को देना था. लेकिन इसने चालाकी की. इसने रोहित कुमार सिंह को हायर किया. ताकि वो खुद की जगह एग्जाम में उसे बैठा सके और बगैर एग्जाम दिए वो पास कर जाए. चूंकि हायर किया गया रोहित कुमार सिंह एक स्कॉलर है. साथ ही एलडीसी का एग्जाम भी वो पास कर चुका है.

एग्जामिनेशन सेंटर के इंचार्ज को कुछ गड़बड़ी होने की संभावना दिखाई दी. शक के आधार पर पहले खुद जांच किया. जैसे ही उन्हें मामला सही लगा, वैसे ही राजीव नगर के थानेदार रोहण कुमार को इसकी सूचना दे दी. चंद मिनटों में ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने खुद जांच और पूछताछ किया.

हालांकि रोहित कुमार ने एग्जाम में बैठाने के लिए रोहित कुमार सिंह को कितने रुपए देकर हायर किया था, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल दोनों ​के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)