PMCH के हॉस्टल से शराब का धंधा,रेड में 3 धरे गए

pmch

पटना : शराब कारोबारी बाज नहीं आ रहे . ताजा मामले से तो पटना पुलिस के भी होश उड़ गए . पीरबहोर थाने को यह खुफिया खबर मिली कि PMCH के चाणक्या पीजी हॉस्टल को शराब का स्टोरेज बनाया गया है . यहाँ से कई सारे हॉस्टल व दूसरे ठिकानों पर शराब की सप्लाई की जा रही है .

पुलिस को इस बात की भी खबर थी कि हॉस्टल के भीतर शराब सप्लाई गिरोह का किंगपिन मेस इंचार्ज कुंदन कुमार है . सूचना के बाद रेड टीम का गठन एसएसपी मनु महाराज की जानकारी में किया गया . हॉस्टल के भीतर घुसना था,इसलिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को साथ लिया गया .

pmch

चाणक्या पीजी हॉस्टल में दाखिल होने के पहले ही यह कंफर्म हो गया कि यहाँ शराब का खेल है .दरसअल, पुलिस की रेड टीम को चाणक्या पीजी और धनवती हॉस्टल के बीच खुली जगह में शराब की खाली बोतलें और कार्टून मिले . ये Royal Stag, Blenders Pride और Bacardi ब्रांड के थे . इसने यह भी पुष्ट कर दिया कि खपत हॉस्टलों के भीतर भी है .

पुलिस ने सबसे पहले सिक्यूरिटी इंचार्ज रोहित कुमार को अपने साथ किया . फिर छठे मंजिल पर सीधे मेस इंचार्ज कुंदन कुमार के रुम की तलाशी ली गई . इस कमरे से सूचना के अनुसार ही शराब की खाली-भरी बोतल और कार्टून बरामद किये गये . कुंदन पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया .

पुलिस ने कुंदन के सहयोगी चन्दन कुमार,टुन्नी कुमार और रोहित को गिरफ्तार कर लिया है . कुंदन की गिरफ्तारी के लिए रेड चल रही है . यह पता किया जा रहा है कि कार्टूनों में शराब कुंदन को कौन दे जाता था अथवा किस ठिकाने से लाता था . साथ में यह भी कि उसके नियमित ग्राहक कौन लोग थे .

यह भी पढ़ें :
दिन बहुत खराब चल रहे पटना के थानेदारों के, लगातार गिर रही गाज
पटना हाई कोर्ट को 6 – झारखंड हाई कोर्ट को 2 नए जज मिले, देखें नोटिफिकेशन