गन्ना मंत्री से मांगी थी रंगदारी, मनु महाराज ने 24 घंटे में धर लिया

SSP

पटना : बिहार के गन्ना व उद्योग मंत्री खुर्शीद आलम से रंगदारी मांगने के आरोप में पटना पुलिस ने पप्पू कुमार यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उक्त आरोपी को बेतिया से गिरफ्तार किया है. शनिवार शाम ही गन्ना मंत्री ने सचिवालय थाना पहुंचकर धमकी मिलने की FIR दर्ज करवाई थी. मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए पटना के एसएसपी मनु महाराज ने 24 घंटे के अंदर ही उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी मनु महाराज ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी का नाम पप्पू कुमार है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान के क्रम में वह पकड़ा गया. उन्होंने कहा कि यह पप्पू की आदत है. आरोपी पप्पू ने चर्चा में आने के लिए मंत्री को अपने ही मोबाइल से रंगदारी के मैसेज कर डाला.

MINISTER
बाएं से मंत्री और गिरफ्त में आया आरोपी

मामले में शनिवार की देर शाम FIR दर्ज होते ही पटना पुलिस सकते में आ गई थी. एसएसपी मनु महाराज ने मामले की जांच प्रारंभ की तो पता चला कि नंबर बेतिया का है. इसके बाद पटना पुलिस की एक टीम तुरंत बेतिया के लिए रवाना हो गई. टीम ने बेतिया से पप्पू कुमार यादव को उसी नंबर का मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि शनिवार को मंत्री खुर्शीद आलम के मोबाइल पर 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग का मैसेज किया गया था. इतना ही नहीं पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार सहित उड़ा देने की धमकी भी दिया गया था. हालांकि उन्होंने बताया कि मैसेज पूर्व में ही आया था. उन्हें इसकी जानकारी शनिवार को उस समय हुई जब वह सचिवालय में बैठ कर पूर्व से आए मैसेज को पढ़ रहे थे. धमकी मिलने के बाद उन्होंने शनिवार देर शाम सचिवालय थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. खुशीद पश्चिम चंपारण के सिकटा से जदयू विधायक हैं.

नेयाज़ आलम की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें –

Exclusive :  25 लाख का ऑफर भी काम न आया, अब जेल में राजकुमार सुल्‍तानिया

Super-30 के 30 पहुंचे IIT में,कोई अंडे वाले का बेटा,तो कोई खेत मजदूर का दुलारा

उद्घाटन के बहाने लालू-नीतीश बता गये – स्ट्रांग है महागठबंधन का ‘पुल’