औरंगाबाद में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

लाइव सिटीज डेस्क : औरंगाबाद में शादी का जश्न  को काल की नजर लग गई. जश्न मातम में बदल गया. एक भयानक हादसे ने 6 लोगों की जान ले ली. बिहार में औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को बारातियों से भरी एक बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

रविवार की रात शादी संपन्न होने के बाद सोमवार को बाराती एक बस में सवार होकर शाहपुर लौट रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर कामा बीघा मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बरातियों से भरी बस को पीछे से टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक, शाहपुर मोहल्ले के रामचंद्र महतो के पुत्र लव महतो की शादी मदनपुर थाना क्षेत्र के बंगरे गांव में तय हुई थी. रविवार की शाम शाहपुर से सभी बराती बंगरे गांव गए हुए थे. लौटने के दौरान ट्रक की भीषण टक्कर से 6 लोगों की जिंदगियां छिन गई. 
औरंगाबाद नगर थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल लोगों को गया के मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.



मृतकों की पहचान शाहपुर मोहल्ले के कैलाश महतो ,बलिगांव के रोहित महतो के रूप में हुई है. अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. उसके बाद, घटनास्थल पर ही 2 की लोगों की मौत हो गयी. जबकि, 4 लोगों की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. इधर, घटनास्थल पर जुटे शाहपुर, कामा बीघा ,कोइरी बीघा सहित अन्य गांवों के लोग आक्रोशित हो गये और राष्ट्रीय राजमार्ग 2 को जाम कर दिया. मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अस्पताल में मृतक व घायलों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें-  नवादा में बड़ा हादसा, बस पलटी, 4 की मौत, कई घायल