देखें वीडियो : बिहार सचिवालय में रिपोर्टर्स से मारपीट, कई घायल

पटना : बिहार सचिवालय के बाहर रिपोर्टर्स के साथ सुरक्षाकर्मियों ने बदसलूकी की है. ये रिपोर्टर्स सचिवालय के बाहर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल पूछने की कोशिश कर रहे थे, जिस दौरान सुरक्षाकर्मियों और रिपोर्टर्स के बीच हाथापाई हो गई. तेजस्वी यादव उस वक़्त सचिवालय में कैबिनेट की बैठक के बाद बाहर निकल रहे थे.

बुधवार दोपहर कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेकर जैसे ही तेजस्वी यादव बाहर निकले, वहाँ मौजूद मीडिया ने हालिया घटनाओं पर उनका पक्ष जानने की कोशिश की. इस दौरान रिपोर्टर्स की भीड़ कुछ ज्यादा ही थी. जब उन्होंने सवाल पूछने की कोशिश की तो तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी मीडिया वालों से ही उलझ गए. इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार कुछ सुरक्षाकर्मी एक रिपोर्टर को पकड़ कर उसे बाहर निकालते नजर आ रहे हैं. ऐसी ही धक्कामुक्की कुछ अन्य मीडियाकर्मियों के साथ भी की गई है. यहां क्लिक कर देखें वीडियो.

https://youtu.be/rYJq-fHIKyY

बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों के साथ हुई इस हाथपाई में कुछ रिपोर्टर्स को चोट भी आई है. घटनास्थल पर मौजूद मीडियाकर्मियों के अनुसार सुरक्षा गार्ड उन्हें खुलेआम धमकी भी देते देखे गए. मौके पर जुटे पत्रकार अपने साथ हुई इस अप्रत्याशित घटना से सकते में थे, लेकिन सुरक्षाकर्मी मानने को तैयार नहीं थे.

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, उनके भाई तेज प्रताप और अन्य परिजनों के खिलाफ सीबीआई की FIR और फिर रेड के बाद से ही लालू परिवार कुछ मीडियाकर्मियों से नाराज चल रहा है. बीते शुक्रवार को पटना में लालू आवास पर सीबीआई रेड के बाद देर शाम हुई प्रेस कांफ्रेंस में भी तेजस्वी एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल की रिपोर्टर पर भड़क गए थे.

यह भी पढ़ें –
‘नीतीश के अगल-बगल बैठने वाले हरिश्चंद्र की औलाद हैं क्या!’