बस में साथ बैठा था, गोली मारी, फिर बाइक से फरार हो गया

live crime

पटना/नालंदा : नालंदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. नालंदा में सोमवार को दिनदहाड़े एक राजस्व कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की यह वारदात नालंदा के बिंद थाना के अंतर्गत महद्दीपुर के भट्ठा गांव के पास हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त राजस्व कर्मचारी बस में सफ़र कर रहे थे. उनकी हत्या करने के बाद अपराधी आसानी से भागने में सफल भी हो गये.

मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक राजस्व कर्मचारी का नाम चंद्रभूषण प्रसाद है. वो नालंदा के बिंद अंचल के ताजनीपुर पंचायत में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त राजस्व कर्मचारी बस में सफ़र कर रहे थे. अपराधी भी उनके साथ ही बस में बैठा था. राजस्व कर्मी को गोली मारने के बाद मची आपाधापी में जब बस रुकी तो वो भी उतर कर फरार हो गया. कुछ लोगों द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि उक्त अपराधी बस के साथ ही आ रही बाइक पर बैठकर फरार होने में कामयाब रहा.

live crime

बताया जा रहा है कि गोली लगते ही चंद्रभूषण प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद सहयात्रियों ने बस रुकवाई. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. खबर लिखे जाने तक स्थानीय बिंद थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस मृतक राजस्व कर्मचारी चंद्रभूषण प्रसाद के साथ बस में सफ़र कर रहे यात्रियों से पूछताछ कर रही है. उन्हें गोली मारकर भागने वाले अपराधी का हुलिया पता लगाया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही नालंदा एसपी कुमार आशीष घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं.