राजद नेता सनोज यादव ने तेजप्रताप पर लगाया मारपीट का आरोप

tej

पटना : राजद नेता सनोज यादव ने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने तेजप्रताप पर इफ्तार पार्टी में गाली-गलौज और मारपीट कर बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है. सनोज के मुताबिक़ यह वाकया आज शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में हुआ.

सनोज यादव ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने उन्हें अपमानित करते हुए राबड़ी देवी के अावास से भगा दिया. सनोज यादव ने कहा कि कुछ दिनों पहले मैं एक न्‍यूज चैनल के डिबेट में गया था. वहां से जब निकला तो मुझे राबड़ी आवास से यह फोन आया कि टीवी पर आपने लालू यादव के पक्ष को मजबूती से क्‍यों नहीं रखा. इसके बाद मुझे अपमानजनक शब्‍द कहा गया. क्लिक कर देखें वीडियो.

https://youtu.be/pjOunHKIld0

न्यूज चैनल ईटीवी से बात करते हुए सनोज यादव फूट-फूट कर रो पड़े. उन्होंने कहा कि आज राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में अतिथियों के स्‍वागत के लिए वे वहां पहुंचे थे. जहां तेजप्रताप ने भद्दी-भद्दी गालियां दी और धक्‍का देते हुए आवास से बाहर निकाल दिया. सनोज यादव ने कहा कि इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गयी.

उधर इस घटना के बाद स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सनोज यादव उनपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. एक अन्य राजद नेता ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तेजप्रताप ने किसी से कोई बदसलूकी नहीं की है. सनोज यादव पार्टी की बैठकों में अनर्गल बयानबाजी करते थे. पार्टी उनपर कार्रवाई करने जा रही है.

यह भी पढ़ें –
तेजस्वी बोले – हार-जीत के लिए विचारधारा से समझौता नहीं
राजद-कांग्रेस को नीतीश की दो-टूक, ‘बिहार की बेटी’ को हराने के लिए खड़ा न करे विपक्
लालू ने कहा- सिद्धांतों से समझौता नहीं, कोविंद पर नहीं देता विपक्ष का भी साथ