भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार की हत्या की सुपारी 30 लाख में…!

बेगूसराय (बिनोद कर्ण) : भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व विधान परिषद में विरोधी दल के मुख्य सचेतक रजनीश कुमार की हत्या की सुपारी 30 लाख रुपये में दी गई है. बेगूसराय के निवासी व हरियाणा में रहने वाले संजय ने फोन पर भाजपा नेता को सावधान करते हुए दावा किया है कि उसके पास हत्या की सुपारी का ऑडियो टेप मौजूद है. अगर इस आॅडियो टेप में रत्ती भर भी सच्चाई है तो फिर सियासत एक बार फिर से खूनी रंग से रंगने की आहट ले सकती है.

भाजपा नेता रजनीश कुमार ने खुद के नाम की सुपारी उठने की सूचना डीजीपी सहित वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी है. इधर रजनीश कुमार की हत्या की सुपारी देने की खबर ने न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी बल्कि पूरे बिहार के राजनीतिक गलियारों में सनसनी पैदा कर दी है. सभी राजनेता चाहें वह सत्ता पक्ष के हों या फिर विपक्ष के सभी ने एक सुर से इस घटना की निंदा की है. पुलिस के समक्ष भी इस षड्यंत्र का पर्दाफाश करना चुनौती बन गया है.  भाजपा नेता रजनीश कुमार का परिवार सहमा हुआ है. इसे बेगूसराय की पॉलिटिक्स से जोडकर देखा जा रहा है.

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा है कि पुलिस को जल्द से जल्द इस मामले की जांच कर अपराधियों व षडयंत्रकारी को दबोचना चाहिए. उन्होंने पुलिस प्रशासन से भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की. साथ ही घटना की भर्त्सना करते हुए कहा कि हत्या की राजनीति का कोई जगह समाज और आम जनता के बीच नहीं है.

राजनीति में मतभेद हो सकते हैं, मनभेद भी हो सकते हैं. लेकिन उनके लिए हत्या जैसा जघन्य अपराध लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है.