उफान पर है सोन नदी, बालू लाद रहे चार ट्रक नदी में डूबे…!

लाइव सिटीज डेस्क: मानसून​ बिहार में आ चुका है. पिछले एक हफ्ते से लगातार जारी बरसात के कारण बिहार की लगभग हर नदी उफान पर है. लेकिन इस उफान की अनदेखी करना कुछ ट्रक चालकों को महंगा पड़ गया. बताया गया कि सोन नदी के बालू घाट पर बालू लाद रहे चार ट्रक अचानक सोन नदी में आए उफान में फंस गए हैं. ट्रकों को नदी में फंसते देखकर चालक, खलासी और मजदूर जान बचाकर भाग खड़े हुए. हालांकि पुलिस ने अभी तक घटना की पुष्टि नहीं की है.

मीडिया में आ रही खबरों और स्थानीय नागरिकों के मुताबिक वाकया सुबह करीब चार बजे का है. पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र में बिहटा—जीतनछपरा बालू घाट पर रात में चार ट्रक बालू खनन के लिए गए थे. मजदूर अभी बालू भर ही रहे थे कि सोन नदी में उफान आना शुरू हो गया. मजदूर इस उफान की गंभीरता को समझ नहीं सके. जब तक उन्हें समझ में आया, देर हो चुकी थी. तड़के जब बालू भरने के बाद ट्रक ने निकलने की कोशिश की तो ट्रक के पहिए बालू में धंस चुके थे. उफान इस कदर बढ़ चुका था कि कुछ ही देर में ट्रकों को भी निगलने वाला था. चालक, खलासी और मजदूर अपनी जान बचाकर भाग खड़े हुए.

फिलहाल पुलिस ने अभी तक घटना की पुष्टि नहीं की है. ​रानी तालाब थानाध्यक्ष ने बताया कि ऐसी घटना की कोई सूचना नहीं मिली है. सूचना की पुष्टि भी अभी तक नहीं हो सकी है. पुलिस मौके पर पहुंच रही है.

वहीं स्थानीय नागरिकों ने बताया है कि सोन नदी का उफान अभी तक उठान पर ही है.