जॉब नहीं मिलने से निराश था, इसलिए उठाया ये कदम

SUICIDE

पटना : डिप्रेशन में आकर फिर एक युवक ने अपनी लाइफ का द इंड कर दिया. बताया जाता है कि युवक जॉब नहीं मिलने से लगातार परेशान रह रहा था. फ्लैट के अंदर कमरे में फांसी के फंदे से लटकी हुई उसकी डेड बॉडी मिली. सुसाइड करने वाले युवक का नाम आशीष है. जो पूर्णिया का रहने वाला था. लेकिन पटना में रहकर बीएड की पढ़ाई कर रहा था. साथ ही कंप्टेटीव एग्जाम की तैयारी भी करता था.

मामला पाटलिपुत्रा थाना के तहत गोसांई टोला इलाके का है. आशीष पटना में अपने बहन-बहनोई के साथ रहता था. गोसाई टोला के महिन्द्रा अपार्टमेंट में बहनोई संजीव का फ्लैट है. यहीं सभी एक साथ रहते थे. लेकिन जिस वक्त आशीष ने सुसाइड किया, उस दौरान फ्लैट के अंदर उसके अलावा कोई दूसरा शख्स मौजूद नहीं था. पूरी फ्लैट खाली पड़ी थी. बहन और और बहनोई कहीं गए हुए थे.

SUICIDE

तोडऩा पड़ा गेट

सोमवार की सुबह जब संजीव अपनी वाइफ के साथ बाहर से लौटे तो कॉलबेल बजाया. कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर आशीष के मोबाइल पर कॉल लगाया. लेकिन फिर भी अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला. बहन-बहनोई को अनहोनी का डर सताने लगा. इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से फ्लैट के गेट को तोड़ा गया.

अंदर का नजारा देख उड़े होश

गेट टूटने के बाद सभी लोग फ्लैट में घुसे. फिर कमरे में गए. कमरे के अंदर का नजारा देख, सभी के होश उड़ गए. आशीष की डेड बॉडी फंदे से लटक रही थी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की. संभावना जताई जा रही है कि रविवार की देर रात में ही आशीष ने सुसाइड कर लिया. जांच के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें –
नीतीश बोले – केन्द्र ने नहीं पूरे किये वादे, देश में वैकल्पिक नैरेटिव की जरूरत
‘सक्सेस गुरु’ के रूप में दिखे DIG विकास वैभव, युवाओं को बताई सफलता की राह