‘अब मंदिर निर्माण की पहल करें PM मोदी, केंद्र और राज्य में BJP की सरकार’

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी (लेफ्ट) के साथ रोहित सिंह (राइट)

बक्सर : स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. उन्होंने कहा कि भगवान राम प्रत्येक देशवासी के मन में बसते हैं. देश की आज़ादी के 70 वर्षों के बाद भी भगवान राम को टेंट से मुक्ति नहीं मिल सकी. अब समय आ गया है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो.

आज बुधवार को बक्सर के में प्रेस को सम्बोधित करते हुए स्वामी अभिषेक ये बातें कहीं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माँग किया कि अब केंद्र और राज्य सरकार आपके नेतृत्व में चल रही है, अतः आपको मंदिर निर्माण के क्षेत्र में पहल करना चाहिए.

इस मौके पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश परिवर्तन के दौर में है. युवाओं के लिए मोदी सरकार कारगर कार्य कर रही है. पूर्ववर्ती सरकारों ने जनता को दिग्भ्रमित करने का काम किया है. धर्मनिरपेक्षता की आड़ में देश की बहुसंख्यक आबादी को परेशान किया गया है.

सिंह ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि भारत को विश्वगुरु और सोने की चिड़ियां बनाने हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना होगा. राहुल गांधी, लालू यादव, अखिलेश यादव, ममता बैनर्जी जैसे नेताओं ने देश के वातावरण को बिगाड़ दिया है. ये लोग राष्ट्र विरोधी शक्तियों को हवा देकर देश के वातावरण को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं. इन लोगों से सतर्क रहकर देश के नवनिर्माण में सहायक बनना चाहिए.