Boutiques Of India Exhibitions के पहले दिन छा गयी तृप्ति

पटना : Boutiques Of India Exhibitions के 15वे एडिशन की शुरुआत आज गुरुवार से पटना के गांधी मैदान स्थित होटल पनाश में हो गयी है. यह Exhibition आने वाले दो दिनों तक चलेगा. Exhibition की विधिवत शुरुआत डा. मोनी त्रिपाठी ने किया. बता दें कि इस Exhibition में देशभर के विभिन्न डिज़ाइनर्स द्वारा कुल 40 स्टाल लगाए गए हैं. जिसमे सीजन के बेस्ट इंडियन और वेस्टर्न वियर, डिज़ाइनर वियर के साथ-साथ ज्वेलरी, किड्स वियर, होम डेकोरेशन, आर्ट्स और फैशन के डिफरेंट कलेक्शन को लाया गया है.

इस Boutiques Of India Exhibitions में तृप्ति, कृति जैन, अनन्या, सोनल गेम्स के अतिरिक्त अन्य यंग यूथ प्रोफेशनल द्वारा लाये गए फैशन के कलेक्शन को देख कर पटना के दुकानदार भी आश्चर्यचकित है.

tripti2

Boutiques Of India Exhibitions में ऐसे तो सभी कलेक्शन एक से बढ़ कर एक है. लेकिन तृप्ति चौधरी द्वारा लाये गये आर्ट्सवेयर, किचनवेयर और टेबलवेयर लोगों के बीच शुरू से ही ट्रेंड में चल रहा है. Tripti’s Timber Table के कलेक्शन में किचनवेयर, बार्बीक्यू टेबल टॉप और मैग्नेटिक बॉल्स महिलाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इनकी कीमत 1600 रूपये से शुरू है.

तृप्ति ने बताया कि आज Exhibition का पहला दिन है. शुरू से ही कलेक्शन लोगों को अच्छे लग रहे है. डिमांड बढ़ रही है. वैसे तो ये प्रोडक्ट्स मुंबई और बाहर के कई शहरों के  होटल और रेस्टोरेंट में पसंद किया जाता है. पर मुंबई के ट्रेंड को पटना में लाना है, इसी मंशा से मैंने इस Exhibition में अपने प्रोडक्ट को लगाया. उन्होंने कहा कि ये सारे प्रोडक्ट ईको फ्रेंडली है. जो शीशम और आम की लकड़ी से बने है.

बता दें कि तृप्ति ने मुंबई के एचआर कॉलेज से बीकॉम और फिर Actuarial Science का कोर्स किया है. इसके बाद मुंबई में ही एक एमएनसी में नौकरी भी की. और अभी वो ‘Tripti’s Timber Table’ कंपनी के माध्यम से लोगो के बीच अपना प्रोडक्ट लेकर आई हैं. जो काफी चर्चा में भी हैं.

Boutiques of India Exhibitions में लाइटवेट कांजीवरम साड़ी, पोशाक, महिलाओं द्वारा बनाये गए जूट और कपडे के गुड्डा-गुड़िया और अन्य वेस्टर्न वियर आकर्षण का केंद्र बन रहे है. Exhibition शुक्रवार, 30 जून को शाम 9 बजे तक चलेगा.

यह भी पढ़ें – तृप्ति की थीम अब ट्रेंड कर रही है देश-विदेश के रेस्तरां में, चर्चा में है Platter Range