पटना में दो ट्रक शराब जब्त, बिहार में कई जगहों से 13 गिरफ्तार

लाइव सिटीज डेस्क :  बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू कराये जाने के लिए कड़े कानून के होने के बावजूद शराब माफियायों पर कोई लगाम नहीं लग पा रहा है. आये दिन शराब की बड़ी खेप की बरामदगी और कई गिरफ्तारियों के  बाद भी शराब तस्करों में कानून का खौफ नहीं दिख रहा है. इसी क्रम में पटना के अगमकुआं क्षेत्र से दो ट्रक शराब बरामद की गई है. 

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पटना के अगमकुआं क्षेत्र में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान दो ट्रक शराब बरामद की गई. पुलिस ने बताया कि शराब से भरी दोनों ट्रक हरियाणा से भेजी गई है.

साथ ही बिहार में अन्य कई जिलों व जगहों पर  पुलिस ने ऑपरेशन विश्वास  के तहत अभियान चलाते हुए गोपालपुर, समस्तीपुर, हाजीपुर, पटना सिटी और मसौढ़ी से कुल 13 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. 

बता दें कि इन दिनों बिहार में शराब की कई बड़ी खेप हरियाणा के शराब तस्करों के द्वारा भेजी जा रही है. इस मामले में पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हरियाणा से शराब बिहार भेजने वाले तस्करों के सरगना को गिरफ्तार किया था. साथ ही लगातार छापेमारी की भी बात कही थी. 

वहीं हाल ही में पटना के बेउर थाना क्षेत्र के 3 पुलिसकर्मियों को DIG राजेश कुमार ने सस्पेंड कर दिया था. जिसमें दारोगा विश्वंभर प्रसाद, दारोगा सुनील कुमार और ASI श्रवण कुमार पर शराब माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप था.  इतनी बड़ी कारवाई के बाद भी बिहार में शराब की तस्करी पर विराम नहीं लग पा रहा है.

यह भी पढ़ें-  गिरफ्तार शराब तस्कर ने बताया, बस 500 रूपये में पुलिसवाले छोड़ देते थे शराब
हरियाणा से बिहार भेजते थे शराब, तस्करों के सरगना को मनु महाराज ने किया गिरफ्तार