दसवीं पास के लिए रेलवे में निकली बहाली, जल्द करें आवेदन

लाइव सिटीज डेस्क : रेलवे में नौकरी के इच्छुक लोगों के लिए सुनहरा अवसर है. दसवीं और आईटीआई पास उम्मीदवार इसमें आसानी से अप्लाई कर सकते हैं. ईस्ट कोस्ट रेलवे प्रशिक्षुओं के लिए ITI, 10TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों की भर्ती के लिए अधिसूचना की घोषणा की  है. 

रिक्ति का नाम

 

प्रशिक्षुओं
शिक्षा की आवश्यकता ITI, 10TH
कुल रिक्ति भरने के लिए  588 पद
वेतन सीमा उल्लेखित नहीं है
नौकरी करने का स्थान भुवनेश्वर
आवेदन करने की अंतिम तिथि 17/6/2017

ईस्ट कोस्ट रेलवे भर्ती आवेदन 2017 में ऑनलाइन मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपनी आवेदन ईस्ट कोस्ट रेलवे 17/6/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. आवेदन करने में इच्छुक सभी नीचे दी गई स्थिति के लिए पात्रता मानदंड, वेतन, कुल रिक्तियों, चयन प्रक्रिया, नौकरी विवरण, अंतिम तिथि, आवेदन प्रक्रिया और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे विभिन्न जानकारी देखने में सक्षम होंगे. अपना आवेदन ऑनलाइन जमा करने से पहले, कृपया नीचे दिए गए सभी विवरण देखें. 

चयन प्रक्रिया:

  • इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 17/6/2017 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  • चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर ईस्ट कोस्ट रेलवे मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.

आवेदन कैसे करे?

  • इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए.
  • योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
  • साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता : ईस्ट कोस्ट रेलवे, चंद्रशेखरपुर, भुवनेश्वर, ओडिशा – 751017

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 17/6/2017

यह भी पढ़ें- SSC CGL 2017 के लिए जल्द करें आवेदन, लास्ट मिनट रेस से बचें