छेड़खानी वीडियो Viral : मुजफ्फरपुर SSP ने कार्रवाई की है, मनचलों की अब खैर नहीं !

मुजफ्फरपुरः सोशल मीडिया पर वायरल होते एक स्कूली छात्रा से छेड़खानी के वीडियो पर अब मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार ने एक्शन लिया है. सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि डीएसपी आशीष आनंद इस मामले की जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि हम युवाओं की पहचान और लड़की के साथ-साथ उनके पीड़ितों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं.  ये पूरा मामला संगम घाट स्थित रेल पुल के पास का बताया जा रहा है.

स्थानीय लोगों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि रेल ट्रैक पर घूम रहे दो मनचलों को खदेड़ा गया था. पुलिस ने नदी में स्नान करने पर रोक लगा दी है. शहर से सटे सीतामढ़ी एरिया की बूढ़ी गंडक नदी पर नजर रखी जा रही है. थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि संगम घाट के समीप के लोगों ने पूछताछ करने पर बताया कि यहां अक्सर स्कूल के छात्र-छात्रा घूमने आते हैं.

25 मई को हुए वीडियो वायरल की जानकारी गांव के लोगों को नहीं है. छात्र-छात्राओं को पकड़ कर किसने पिटाई और छेड़खानी की, यह बताने से लोग मुकर रहे हैं. छात्रा की पड़ताल के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा.

स्कूल की छुट्टी रहने के कारण छात्रा की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस स्कूल प्रबंधक से संपर्क कर रही है. गौरतलब है कि वायरल वीडियो में सीतामढ़ी रेलखंड स्थित बूढ़ी गंडक नदी रेल पुल पर कुछ असामाजिक तत्व छात्रा के दोस्त की पिटाई व छात्रा से छेड़खानी करते दिख रहे थे.

1 मिनट 11 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ था

फेसबुक और वाट्सएप पर 1 मिनट 11 सेकंड का वीडियो पिछले 25 मई से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शहर के एक प्राइवेट स्कूल की लड़की स्कूल ड्रेस में अपने साथी के साथ रेल पुल पर है. इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ मनचले पहले उसके साथी की पिटाई करते हैं. इस दौरान लड़की अपने पीछे छिपकर मनचलों से बचना चाह रही है. लड़की और उसका दोस्त दोनों बार-बार मनचलों को सॉरी बोल रहे हैं. लेकिन मनचले नहीं मानते हैं और लड़के की पिटाई करने के बाद लड़की से छेड़खानी करते हैं.

पिटाई के दौरान लड़का बोल रहा है कि सॉरी, नहीं मालूम था भैया….माफ कर दीजिए, नहीं मालूम था भैया. प्लीज हमलोगों को मालूम नहीं था. लड़का और लड़की दोनों कहते हैं कि वे अब से यहां नहीं आएंगे. इस दौरान मनचलों का एक साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा होता है. इस दौरान लड़की का दोस्त रूमाल से अपना चेहरा छिपाना चाहता है. लेकिन तभी एक मनचला लड़की को पीछे से पकड़ लेता है और वो चिल्लाती है. इसके बाद लड़की का दोस्त आगे आ जाता है. लेकिन, एक बार फिर वह लड़की तक पहुंचता है. इसी बीच एक मनचला लड़की और उसके दोस्त पर लाठी चलाता दिखाता है.

लोगों से बातचीत में पता चला कि इस इलाके में आए दिन इस तरह की घटना होती रहती है. स्कूल और कॉलेज के लड़के और लड़कियां शहर से सटे फोरलेन के किनारे इन इलाकों में घूमने के लिए अक्सर पहुंचते हैं. असामाजिक तत्व इनके साथ गलत बर्ताव करते हुए न सिर्फ इनकी पिटाई करते हैं, बल्कि छेड़खानी जैसी घटना को अंजाम देते हैं. कुछ मनचले वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गलत हरकत भी करते हैं.

BIG BREAKING : फर्जी तो है, पर कौन? टॉपर गणेश या समस्‍तीपुर का स्‍कूल, अब जांचे बिहार बोर्ड
अब सुलझ जाएगी SHO विजय की मर्डर मिस्ट्री ! DIG विकास वैभव ने खुद लिया है एक्शन